VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Monday 4th of June 2018 | फर्जी वोटरों की तलाश में जुटा चुनाव आयोग

फर्जी वोटरों की तलाश में जुटी चुनाव आयोग की टीम, कांग्रेस ने की शिकायत


मध्यप्रदेश के चुनाव आयोग ने मतदाता सूची में गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस की शिकायत पर जांच के निर्देश दिए हैं आयोग ने भोपाल और होशंगाबाद के लिए दो टीम गठित की है जो फर्जी वोटरों की जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी.

दरअसल मध्यप्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश में 60 लाख फर्जी मतदाता होने का आरोप लगाया है फर्जी मतदाताओं के नाम काटने की शिकायत को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ के नेतृत्व में दीपक बावरिया, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारत निर्वाचन आयोग पहुंच कर शिकायत की. कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश में फर्जी मतदाताओं के नाम काटने की मांग भी की है.

प्रदेश में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने है जिसके कारण कमलनाथ हर हाल में प्रदेश के अंदर कांग्रेस की पकड़ को मजबूत बनाए रखना चाहते हैं इसलिए कांग्रेस हर मोर्चें पर खुद को खरा साबित करने में जुटी है और कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहती है.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL