VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 4th of June 2018 | कांग्रेस सांसद का बयान, राज्यपाल बँधुआ मजदूर

कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया का विवादित बयान, राज्यपाल तथा राष्ट्रपति को कहा बँधुआ मजदूर


इस समय नेताओं की बातों पर कोई अंकुश नहीं रह गया है जब चाहें तब कोई ना कोई विवादित बयानवाजी नेताओं के द्वारा देखी जा रही है इसी कड़ी में अब एकबार फिर मध्यप्रदेश कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया ने राष्ट्रपति तथा र्जयपाल जैसे संबैधानिक पद के लिए विवादित बयानवाजी की है.

दरअसल अपने गृह जिले झाबुआ में कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा सांसद कांतिलाल भूरिया ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर बीजेपी की नीतियों पर सवाल उठाए और केंद्र की मोदी सरकार तथा प्रदेश के शिवराज सरकार पर जमकर हमला किया इसी के बीच मे अचानक बोलते हुए कांग्रेस सांसद ने राष्ट्रपति को पिपूठा और राज्यपाल को बीजेपी का बँधुआ मजदूर कह दिया.

आपको बतादें हर बार किसी ना किसी नेता के द्वारा इस तरह की बयानवाजी देखी जाती है लेकिन देश के संबैधानिक पदों में बैठे राष्ट्रपति और राज्यपाल को ऐसा कहना आशोभनीय माना जाता है.


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL