VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Monday 4th of June 2018 | विवादों में रजनीकांत की फिल्म

विवादों में घिरी रजनीकांत की फिल्म “काला”


रजनीकांत की फिल्म 'काला' के खिलाफ़ अब कानूनी विवाद सामने आ रहा है. मुंबई के एक जर्नलिस्ट ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मानहानी की शिकायत की है. जवाहर नडार ने दावा किया है कि फिल्म में रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं वह रियल लाइफ में मेरे पिता थिराव‍यिम नडार ही हैं.

जवाहर का यह भी आरोप है फिल्म में उनके पिता के किरदार को निगेटिव दिखाया जा रहा है. इसी बात को लेकर उन्होंने अपने वकील के जरिए मानहानि‍ की शिकायत की. तीन पन्ने की शिकायत में उन्होंने काला के निर्माताओं से लिखित माफी मांगने के साथ ही 101 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग भी की है. आपको बता दे की कावेरी विवाद में रजनीकांत के बयान के बाद कर्नाटक में फिल्म को बैन कर दिया गया है| रजनीकांत ने कहा था, कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है. राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए. इसके बाद KFCC (कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स) ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया है. 10 समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से फिल्म को बैन करने की मांग भी की, क्योंकि वे कावेरी मामले में रजनीकांत के बयानों से असंतुष्ट थे.

कर्नाटक में रजनीकांत की फिल्म 'काला' पर लगे बैन का प्रकाश राज ने विरोध किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कावेरी की समस्या का फिल्म 'काला' से क्या लेना-देना है. उन्होंने यह भी सवाल उठाया है कि फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा क्यों टारगेट किया जाता है? क्या जेडीएस और कांग्रेस लोगों को कानून अपने हाथ में लेने देंगे... जैसे बीजेपी ने पद्मावत के साथ किया था...या सामने आकर आम आदमी को आश्वस्त करेंगे... उनके चुनने के अधिकार को.

रजनीकांत की फिल्म काला को उनके दामाद धनुष, प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी अहम किरदारों में हैं. बताया जा रहा है की फिल्म का बजट काफी जायदा है |

 


नहीं रहे डॉ हंसराज हाथी, सदमे में है तारक मेहता टीम

हाउसफुल-4 में काम करने पर कृति ने कहा – मेरे लिए गर्व की बात है  


 VT PADTAL