VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
विवादों में रजनीकांत की फिल्म

विवादों में घिरी रजनीकांत की फिल्म “काला”


रजनीकांत की फिल्म 'काला' के खिलाफ़ अब कानूनी विवाद सामने आ रहा है. मुंबई के एक जर्नलिस्ट ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मानहानी की शिकायत की है. जवाहर नडार ने दावा किया है कि फिल्म में रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं वह रियल लाइफ में मेरे पिता थिराव‍यिम नडार ही हैं.

जवाहर का यह भी आरोप है फिल्म में उनके पिता के किरदार को निगेटिव दिखाया जा रहा है. इसी बात को लेकर उन्होंने अपने वकील के जरिए मानहानि‍ की शिकायत की. तीन पन्ने की शिकायत में उन्होंने काला के निर्माताओं से लिखित माफी मांगने के साथ ही 101 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग भी की है. आपको बता दे की कावेरी विवाद में रजनीकांत के बयान के बाद कर्नाटक में फिल्म को बैन कर दिया गया है| रजनीकांत ने कहा था, कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है. राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए. इसके बाद KFCC (कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स) ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया है. 10 समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से फिल्म को बैन करने की मांग भी की, क्योंकि वे कावेरी मामले में रजनीकांत के बयानों से असंतुष्ट थे.

कर्नाटक में रजनीकांत की फिल्म 'काला' पर लगे बैन का प्रकाश राज ने विरोध किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कावेरी की समस्या का फिल्म 'काला' से क्या लेना-देना है. उन्होंने यह भी सवाल उठाया है कि फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा क्यों टारगेट किया जाता है? क्या जेडीएस और कांग्रेस लोगों को कानून अपने हाथ में लेने देंगे... जैसे बीजेपी ने पद्मावत के साथ किया था...या सामने आकर आम आदमी को आश्वस्त करेंगे... उनके चुनने के अधिकार को.

रजनीकांत की फिल्म काला को उनके दामाद धनुष, प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी अहम किरदारों में हैं. बताया जा रहा है की फिल्म का बजट काफी जायदा है |

 


सलमान ने अपनी हीरोइन के बचाव में फिर से दिया ट्रोल्स को करारा जवाब

Film review : अंग्रेजी में कहते है .....


 VT PADTAL