VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 4th of June 2018 | वन विभाग के कर्मचारियों ने कराया मुंडन

शिक्षकों के बाद अब वन विभाग कर्मचारियों ने कराया मुंडन


रीवा । पिछले 15 दिनों से लगातार अनशन पर बैठे वन विभाग के कर्मचारियों ने सोमवार को अपनी मांगों को लेकर सरकार का विरोध करते हुए मुंडन कराया तथा वेतनवृद्धि सहित 19 सूत्रिया मांगों की बात रखी.

शिक्षक संघ के बाद अब एकबार फिर वन विभाग के कर्मचारियों ने सरकार की नीतियों का विरोध करने के लिए अपना मुंडन करा दिया है. दरअसल वन विभाग के कर्मचारी पिछले 15 दिनों से वेतन विसंगति समेत 19 सूत्रिया मागों को लेकर अनशन पर बैठे हुए ह. कर्मचारियों का कहना है कि वन मंत्री पारस जैन के द्वारा उनकी वेतनवृध्दि को लेकर 6 माह पूर्व आश्वसन दिया गया था लेकिन अभी तक सरकार के द्वारा उस बात पर कोई एक्शन नहीं लिया गया जिसके कारण अंत में नए तरीके से मुंडन कराकर वन विभाग कर्मचारियों का सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरु हो गया.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL