VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
किसान आंदोलन: बेचने की बजाय गरीबों में बांटे दूध

किसान आंदोलन: बेचने की बजाय गरीबों में बांटे दूध


रीवा । स्वामीनाथन आयोग तथा कर्ज माफी सहित 18 सूत्रिया मांगों को लेकर देशभर में किसानों के द्वारा गांव बंद आंदोलन किया जा रहा है जिसके तहत रीवा में जिले के किसानों ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए दूध बेंचने के बजाय गरीबों को मुफ्त में बांटने का काम शुरु कर दिया है.

मध्यप्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में किसानों के द्वारा गांव बंद आंदोलन किया जा रहा है जिसके तहत किसानों ने मंदसौर घटना की वर्षी के अवसर पर 1जून से 10 जून तक के लिए यह आंदोलन शुरु किया है..... गांव बंद आंदोलन में पहले दिन से ही किसानों के द्वारा सरकार की नीतियों का विरोध जताया गया जिसमें किसानों ने धरना प्रदर्शन किया.

इसके साथ ही अब यह आंदोलन रीवा में भी शुरु हो गया जहां पर मंगलवार को किसानों के द्वारा सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए किसानों ने दूध बेंचने के बजाय गरीबों तथा अस्पतालों में मुफ्त में दूध बांटना शुरु कर दिया है किसान यूनियन संघ के द्वारा रीवा में शुरु हुए इस आंदोलन में किसानों ने स्वामीनाथन आयोग की नीति को जस का तस लागू करने की मांग की है.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL