VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 5th of June 2018 | किसान आंदोलन: बेचने की बजाय गरीबों में बांटे दूध

किसान आंदोलन: बेचने की बजाय गरीबों में बांटे दूध


रीवा । स्वामीनाथन आयोग तथा कर्ज माफी सहित 18 सूत्रिया मांगों को लेकर देशभर में किसानों के द्वारा गांव बंद आंदोलन किया जा रहा है जिसके तहत रीवा में जिले के किसानों ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए दूध बेंचने के बजाय गरीबों को मुफ्त में बांटने का काम शुरु कर दिया है.

मध्यप्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में किसानों के द्वारा गांव बंद आंदोलन किया जा रहा है जिसके तहत किसानों ने मंदसौर घटना की वर्षी के अवसर पर 1जून से 10 जून तक के लिए यह आंदोलन शुरु किया है..... गांव बंद आंदोलन में पहले दिन से ही किसानों के द्वारा सरकार की नीतियों का विरोध जताया गया जिसमें किसानों ने धरना प्रदर्शन किया.

इसके साथ ही अब यह आंदोलन रीवा में भी शुरु हो गया जहां पर मंगलवार को किसानों के द्वारा सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए किसानों ने दूध बेंचने के बजाय गरीबों तथा अस्पतालों में मुफ्त में दूध बांटना शुरु कर दिया है किसान यूनियन संघ के द्वारा रीवा में शुरु हुए इस आंदोलन में किसानों ने स्वामीनाथन आयोग की नीति को जस का तस लागू करने की मांग की है.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL