VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
किसानों को मिलेगी कम दाम में बिजली

शिवराज कैबिनेट का बड़ा फैसला, किसानों को मिलेगी कम दाम में बिजली, कर्मचारियों को ग्रेच्यूटी


मध्यप्रदेश में अब किसानों को फ्लैट रेट पर बिजली दी जाएगी यह फैसला शिवराज कैबिनेट की आज हुई बैठक में लिया गया है. इसके तहत किसानों को 206 रुपए प्रति महीने की दर से बिजली दी जाएगी वहीं किसानों को 265 करोड़ 10 जून तक देने का फैसला भी किया गया है.

बताया गया कि 1806 करोड़ की सब्सिडी का भी जनता को लाभ मिलेगा इसके साथ ही जैव प्रौद्योगिकी परिषद का विज्ञान प्रौद्योगिकी परिषद में विलय करने का भी निर्णय लिया गया है. इसी तरह गवर्मेंट प्रेस का आधुनिकीकरण भी किया जाएगा.

इसके अलावा पर्यावरण संरक्षण के लिए सरकार ने विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया है.  वहीं मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना में पंजीकृत सभी लोगों के बकाया बिजली बिल माफ किए जाने का भी फैसला किया गया है अभी तक इसमें 77 लाख पंजीयन हो चुके हैं इसके साथ ही सरकार ने 2005 के बाद जॉइन किए कर्मचारियों को ग्रेच्युटी का लाभ देने का भी निर्णय लिया है.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL