VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 5th of June 2018 | किसानों को मिलेगी कम दाम में बिजली

शिवराज कैबिनेट का बड़ा फैसला, किसानों को मिलेगी कम दाम में बिजली, कर्मचारियों को ग्रेच्यूटी


मध्यप्रदेश में अब किसानों को फ्लैट रेट पर बिजली दी जाएगी यह फैसला शिवराज कैबिनेट की आज हुई बैठक में लिया गया है. इसके तहत किसानों को 206 रुपए प्रति महीने की दर से बिजली दी जाएगी वहीं किसानों को 265 करोड़ 10 जून तक देने का फैसला भी किया गया है.

बताया गया कि 1806 करोड़ की सब्सिडी का भी जनता को लाभ मिलेगा इसके साथ ही जैव प्रौद्योगिकी परिषद का विज्ञान प्रौद्योगिकी परिषद में विलय करने का भी निर्णय लिया गया है. इसी तरह गवर्मेंट प्रेस का आधुनिकीकरण भी किया जाएगा.

इसके अलावा पर्यावरण संरक्षण के लिए सरकार ने विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया है.  वहीं मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना में पंजीकृत सभी लोगों के बकाया बिजली बिल माफ किए जाने का भी फैसला किया गया है अभी तक इसमें 77 लाख पंजीयन हो चुके हैं इसके साथ ही सरकार ने 2005 के बाद जॉइन किए कर्मचारियों को ग्रेच्युटी का लाभ देने का भी निर्णय लिया है.


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL