VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मंदसौर में आज होगी राहुल की रैली

मंदसौर में आज होगी कांग्रेस की किसान समृध्दि संकल्प यात्रा, राहुल गाँधी करेगें शिरकत


मंदसौर गोलीकांड की पहली बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है राहुल गांधी की सभा पिपल्यामंडी के खोखरा गांव के मैदान पर होगी जिसमें तकरीबन 1 बजे राहुल गांधी सभा स्थल पर पहुंचेंगे तथा किसानों को संबोधित करेंगे यहां पर उनका तय वक्त 3 बजे तक का है राहुल गांधी मंदसौर एयर स्ट्रीप पर चार्टर प्लेन से पहुचेंगे यहां से वो हेलीकॉप्टर से सभा स्थल तक आएंगे.

सभा स्थल पर व्यापक तैयारियां की गई है सभा स्थल पर तीन हेलीपेड के अलावा पांडाल में तीन मंच बनाए गए है एक मंच पर AICC के पदाधिकारी बैठेगे तो दूसरे मंच पर वीआईपी और तीसरे मंच पर गोलीकांड में मारे गए किसानों के परिवार रहेंगे सभा स्थल पर करीब 1 लाख कुर्सियां लगाई गई हैं वहीं,गर्मी को देखते हुए 5 लाख पानी की पाऊच, 1 लाख छाछ के पाऊच और 50 हजार पानी की बोटल की व्यवस्था की गई है। सभा में राहुल गांधी के साथ तमाम प्रदेश कांग्रेस के आला नेताओं के अलावा राजस्थान से अशोक गेहलोत और सचिन पायलेट भी मौजूद रहेंगे. संभावना है कि सभा के बाद राहुल गांधी पशुपतिनाथ मंदिर दर्शन के लिए भी जाएंगे. राहुल गांधी की इस आमसभा का किसान समृद्धी संकल्प यात्रा नाम दिया गया है जिसे मध्यप्रदेश में कांग्रेस का चुनावी आगाज भी माना जा रहा है.

इससे पहले पिपलिया मंडी में हुए गोलीकांड की पहली बरसी पर मंदसौर जिले में देशभर के बड़े किसान नेता इकट्ठा हुए इस दौरान गोलीकांड में मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि दी गई इस श्रद्धांजलि सभा में किसान संघर्ष समिति के बैनर तले एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया केंद्र सरकार से किसानों के मुद्दे पर लोकसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की गई श्रद्धांजलि सभा में आये किसान परिवार के सदस्यों ने राहुल गांधी की सभा में जाने का फैसला भी किया.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL