VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 6th of June 2018 | शहर के अंदर ‘शौच’ को बाहर जा रहे लोग

शहर के अंदर ‘शौच’ को बाहर जा रहे लोग


रीवा । शहर के वार्ड क्र 24 में नगर निगम के द्वारा बनाये गये शौचालय भवन में पिछले 4 महिनों से ताला लगा हुआ है तथा वहां की नालियाँ वझी पड़ी हुई है. जनता पीने के पानी को तरस रही है. लेकिन निगम प्रशासन को उनकी कोई सुध तक नहीं है.

दरअसल शहर के वार्ड क्र 24 की जनता अब तक मुलभूत समस्याओं से घिरी हुई है और निगम प्रशासन आए दिन समस्याओं के निराकरण का दावा करती है. विंध्य 24 की टीम ने जब वार्ड क्र 24 का भ्रमण किया तो देखा कि वहां की जनता को अब तक किसी भी प्रकार की मुलभूत सुबिधाऐं नहीं दी गई है. नगर निगम के द्वारा बनाया गया शौचालय भवन भी पिछले 4 महिनों से बंद पड़ा हुआ है जिसके कारण वहां की जनता को आज भी शौंच के लिए बाहर जाना पड़ता है. इसके अलावा वार्ड की नालियाँ वझी पड़ी हुई हैं. वहीं लोगों को पीने तक के पानी को लेकर परेशान होना पड़ता है लेकिन निगम प्रशासन को अब तक इसकी कोई खबर नहीं है.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL