VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
शहर के अंदर ‘शौच’ को बाहर जा रहे लोग

शहर के अंदर ‘शौच’ को बाहर जा रहे लोग


रीवा । शहर के वार्ड क्र 24 में नगर निगम के द्वारा बनाये गये शौचालय भवन में पिछले 4 महिनों से ताला लगा हुआ है तथा वहां की नालियाँ वझी पड़ी हुई है. जनता पीने के पानी को तरस रही है. लेकिन निगम प्रशासन को उनकी कोई सुध तक नहीं है.

दरअसल शहर के वार्ड क्र 24 की जनता अब तक मुलभूत समस्याओं से घिरी हुई है और निगम प्रशासन आए दिन समस्याओं के निराकरण का दावा करती है. विंध्य 24 की टीम ने जब वार्ड क्र 24 का भ्रमण किया तो देखा कि वहां की जनता को अब तक किसी भी प्रकार की मुलभूत सुबिधाऐं नहीं दी गई है. नगर निगम के द्वारा बनाया गया शौचालय भवन भी पिछले 4 महिनों से बंद पड़ा हुआ है जिसके कारण वहां की जनता को आज भी शौंच के लिए बाहर जाना पड़ता है. इसके अलावा वार्ड की नालियाँ वझी पड़ी हुई हैं. वहीं लोगों को पीने तक के पानी को लेकर परेशान होना पड़ता है लेकिन निगम प्रशासन को अब तक इसकी कोई खबर नहीं है.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL