VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Wednesday 6th of June 2018 | शहर के अंदर ‘शौच’ को बाहर जा रहे लोग

शहर के अंदर ‘शौच’ को बाहर जा रहे लोग


रीवा । शहर के वार्ड क्र 24 में नगर निगम के द्वारा बनाये गये शौचालय भवन में पिछले 4 महिनों से ताला लगा हुआ है तथा वहां की नालियाँ वझी पड़ी हुई है. जनता पीने के पानी को तरस रही है. लेकिन निगम प्रशासन को उनकी कोई सुध तक नहीं है.

दरअसल शहर के वार्ड क्र 24 की जनता अब तक मुलभूत समस्याओं से घिरी हुई है और निगम प्रशासन आए दिन समस्याओं के निराकरण का दावा करती है. विंध्य 24 की टीम ने जब वार्ड क्र 24 का भ्रमण किया तो देखा कि वहां की जनता को अब तक किसी भी प्रकार की मुलभूत सुबिधाऐं नहीं दी गई है. नगर निगम के द्वारा बनाया गया शौचालय भवन भी पिछले 4 महिनों से बंद पड़ा हुआ है जिसके कारण वहां की जनता को आज भी शौंच के लिए बाहर जाना पड़ता है. इसके अलावा वार्ड की नालियाँ वझी पड़ी हुई हैं. वहीं लोगों को पीने तक के पानी को लेकर परेशान होना पड़ता है लेकिन निगम प्रशासन को अब तक इसकी कोई खबर नहीं है.


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL