VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Wednesday 6th of June 2018 | ओवरलोड आटो वाहन ने मारी ठोकर ,तीन घायल

ओवरलोड आटो वाहन ने मारी ठोकर ,तीन घायल


रीवा । चोरहटा थानाक्षेत्र अंतर्गत बहुरी बांध के समीप मंगलवार की शाम ओवरलोड आटो ने रोड़ पर खड़े युवकों को ठोकर मार दी जिससे वह गंभीर रुप से घायल गए और उन्हे संजय गाधी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दरअसल बहुरी बांध के समीप चौरा गांव में अपने घर के सामने रोड पर खड़े तीन युवकों को रीवा की ओर से जा रही ओवरलोड आटो वाहन ने ठोकर मार दी. ठोकर लगते ही रोड पर खडे तीनों युवक जमीन पर गिर पड़े जिसके बाद स्थानिय लोगों ने उठाकर घायलों को शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया जहा पर उनका इलाज चल रहा है.


घूस लेते हुए पटवारी को रीवा लोकायुक्त टीम ने किया गिरफ्तार, संपत्ति बंटवारे

सहायक रिटर्निंग अफसरों को किया गया प्रशिक्षित, सभी जिम्मेदार अधिकारी रहे म


 VT PADTAL