VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 6th of June 2018 | किसानों को न्याय दिलायेगी कांग्रेस की सरकार

किसान आंदोलन में मंदसौर पहुंचे राहुल, न्याय दिलाने की रखी बात


मंदसौर गोलीकांड की पहली बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गोलीकांड में मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि देने पिपलियामंडी पहुंचे. जहां पर वह गोलीकांड से प्रभावित हुए किसान परिवारों से मिले. राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक साल पहले प्रदेश की सरकार ने किसानों पर आक्रमण किया, किसानों पर गोली चलाई, किसानों को मारा पूरे देश में आज किसान अपना हक मांग रहा है, आत्महत्या कर रहा है जब किसान बोलता है कि हमें सही दाम चाहिए, हमारा कर्जा माफ कीजिए तो पीएम नरेंद्र मोदी और मप्र के सीएम कहते हैं कि हमारे पास आपके लिए समय नहीं है.

इसके साथ ही सभा में बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आपने हमसे कहा था और यूपीए की सरकार ने देशभर के किसानों का 70 हजार करोड़ रुपए का कर्जा माफ कर दिया था जिस दिन मप्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी, उसके बाद आप दस दिन गिनना और इसके अंदर आपको न्याय मिलेगा हिंदुस्तान के किसानों ने इस देश को खड़ा किया है अगर हम किसानों की रक्षा नहीं कर सकते हैं तो हमारी सरकारों का कोई मतलब नहीं उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं, 1200 किसानों ने आत्महत्या की है क्या हिंदुस्तान के अमीर लोगों में से किसी ने आत्महत्या की.

आपको बतादें मंदसौर में आयोजित इस सभा में करीब एक लाख से ज्यादा लोग पहुंचे थे उन्होंने मंच से यह भी कहा कि कांग्रेस प्रदेश में एकजुट है और इसी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगी राहुल गांधी ने समर्थन मूल्य और कर्जमाफी की बात कर किसानों को साधने का प्रयास किया तो रोजगार उपलब्ध कराने की बात कर युवाओं को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की.


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL