VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सिंधिया पर शिवराज के मंत्री ने कसा तंज

सिंधिया पर शिवराज के मंत्री ने कसा तंज, दुल्हा बने घोड़ी कोई और चढ़ गया


मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा विकास पर बहस का चैलेंज दिए जाने के बाद से प्रदेश की सियासत लगातार गर्माती जा रही है. जहां एक तरफ सिंधिया के चैलेंज पर सीएम शिवराज ने तो अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनकी सरकार के मंत्रियों ने जरुर सिंधिया पर निशाना साधना शुरु कर दिया है.

मंत्री जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि दो साल से हल्दी-उबटन लगा रखे हैं, दूल्हा बनने के लिए लेकिन घोडी और कोई चढ़ गया उन्होंने कहा कि सिंधिया मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट होने का मुगालता पाले हुए हैं, प्रदेश अध्यक्ष तो बन नही पाए.

उन्होंने कहा कि सिंधिया तैयार जुमले और तैयार डायलॉग के साथ एक कलाकार की तरह किसी को भी चेलेंज दे देते हैं। पवैया ने कहा कि यहां अखबारों की हेडलाइन बन सकती है, लेकिन जमीन पर सिंधिया कही भी दिखते नजर नही आएंगे.

वहीं राहुल गांधी के किसानों की कर्ज माफ़ी के ऐलान पर पवैया ने कहा कि जिनकी सरकार कभी नहीं बननी है वो कुछ भी ऐलान कर सकते हैं.

 

 


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL