VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Friday 8th of June 2018 | सिंधिया पर शिवराज के मंत्री ने कसा तंज

सिंधिया पर शिवराज के मंत्री ने कसा तंज, दुल्हा बने घोड़ी कोई और चढ़ गया


मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा विकास पर बहस का चैलेंज दिए जाने के बाद से प्रदेश की सियासत लगातार गर्माती जा रही है. जहां एक तरफ सिंधिया के चैलेंज पर सीएम शिवराज ने तो अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनकी सरकार के मंत्रियों ने जरुर सिंधिया पर निशाना साधना शुरु कर दिया है.

मंत्री जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि दो साल से हल्दी-उबटन लगा रखे हैं, दूल्हा बनने के लिए लेकिन घोडी और कोई चढ़ गया उन्होंने कहा कि सिंधिया मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट होने का मुगालता पाले हुए हैं, प्रदेश अध्यक्ष तो बन नही पाए.

उन्होंने कहा कि सिंधिया तैयार जुमले और तैयार डायलॉग के साथ एक कलाकार की तरह किसी को भी चेलेंज दे देते हैं। पवैया ने कहा कि यहां अखबारों की हेडलाइन बन सकती है, लेकिन जमीन पर सिंधिया कही भी दिखते नजर नही आएंगे.

वहीं राहुल गांधी के किसानों की कर्ज माफ़ी के ऐलान पर पवैया ने कहा कि जिनकी सरकार कभी नहीं बननी है वो कुछ भी ऐलान कर सकते हैं.

 

 


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL