VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 8th of June 2018 | सिंधिया पर शिवराज के मंत्री ने कसा तंज

सिंधिया पर शिवराज के मंत्री ने कसा तंज, दुल्हा बने घोड़ी कोई और चढ़ गया


मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा विकास पर बहस का चैलेंज दिए जाने के बाद से प्रदेश की सियासत लगातार गर्माती जा रही है. जहां एक तरफ सिंधिया के चैलेंज पर सीएम शिवराज ने तो अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनकी सरकार के मंत्रियों ने जरुर सिंधिया पर निशाना साधना शुरु कर दिया है.

मंत्री जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि दो साल से हल्दी-उबटन लगा रखे हैं, दूल्हा बनने के लिए लेकिन घोडी और कोई चढ़ गया उन्होंने कहा कि सिंधिया मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट होने का मुगालता पाले हुए हैं, प्रदेश अध्यक्ष तो बन नही पाए.

उन्होंने कहा कि सिंधिया तैयार जुमले और तैयार डायलॉग के साथ एक कलाकार की तरह किसी को भी चेलेंज दे देते हैं। पवैया ने कहा कि यहां अखबारों की हेडलाइन बन सकती है, लेकिन जमीन पर सिंधिया कही भी दिखते नजर नही आएंगे.

वहीं राहुल गांधी के किसानों की कर्ज माफ़ी के ऐलान पर पवैया ने कहा कि जिनकी सरकार कभी नहीं बननी है वो कुछ भी ऐलान कर सकते हैं.

 

 


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL