VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 9th of June 2018 | सीएम ने की सुपरस्टार अमिताभ की डिग्रीयों पर टिप्पणी

सीएम ने की सुपरस्टार अमिताभ की डिग्रीयों पर टिप्पणी, कांग्रेस ने घेरा


प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के बयान से एक बार फिर हंगामा मच गया है इस बार उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की शिक्षा और डिग्रियों पर सवाल उठाते हुए टिप्पणी की है उनके इस बयान की आलोचना भी शुरु हो गई है नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इसे मध्यप्रदेश के दामाद का अपमान बताया है उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन जब नौकरी में थे तब शिवराज नर्सरी में थे, अमिताभ बच्चन पर टिप्पणी उचित नहीं है.

दरअसल, 'हम छु लेंगे आसमान' कार्यक्रम में आज छात्रों से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आपने अमिताभ बच्चन का नाम तो सुना ही होगा उन्होंने भी कोई औपचारिक बहुत अच्छी डिग्री नही ली हैं जबकि महानायक अमिताभ बॉलीवुड के काफी पढ़े-लिखे सितारों में से एक हैं

आपको बतादें अमिताभ ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज से साइंस में स्नातक किया है. इसके बाद कोलकाता में नौकरी भी की अमिताभ बच्चन ने कभी भी फिल्मों में आने की नहीं सोची थी, बल्कि वे तो आगे की पढ़ाई पर फोकस करना चाहते थे ऑस्ट्रेलिया की क्वींसलैंड यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी से अमिताभ बच्चन को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से भी सम्मानित किया गया है.

बता दें कि इससे पहले शिवराज मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से अच्छी बता कर पहले भी विवादों में आए थे.

प्रदेश के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए सीएम बता रहे थे कि जीवन में नंबर महत्व नही रखते अमिताभ बच्चन भी आकाशवाणी के टेस्ट में फेल हुए थे, पर अमिताभ बच्चन ने हार नही मानी. शिवराज ने कहा कि सचिन तेंदुलकर भी कोई अच्छे नम्बरों से पास नही हुए थे, लेकिन वो सफल हुए. वहीं इस मामले में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि शिवराज का यह बयान मध्यप्रदेश के दामाद का अपमान है. शिवराज मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

 


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL