VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सीएम ने की सुपरस्टार अमिताभ की डिग्रीयों पर टिप्पणी

सीएम ने की सुपरस्टार अमिताभ की डिग्रीयों पर टिप्पणी, कांग्रेस ने घेरा


प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के बयान से एक बार फिर हंगामा मच गया है इस बार उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की शिक्षा और डिग्रियों पर सवाल उठाते हुए टिप्पणी की है उनके इस बयान की आलोचना भी शुरु हो गई है नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इसे मध्यप्रदेश के दामाद का अपमान बताया है उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन जब नौकरी में थे तब शिवराज नर्सरी में थे, अमिताभ बच्चन पर टिप्पणी उचित नहीं है.

दरअसल, 'हम छु लेंगे आसमान' कार्यक्रम में आज छात्रों से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आपने अमिताभ बच्चन का नाम तो सुना ही होगा उन्होंने भी कोई औपचारिक बहुत अच्छी डिग्री नही ली हैं जबकि महानायक अमिताभ बॉलीवुड के काफी पढ़े-लिखे सितारों में से एक हैं

आपको बतादें अमिताभ ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज से साइंस में स्नातक किया है. इसके बाद कोलकाता में नौकरी भी की अमिताभ बच्चन ने कभी भी फिल्मों में आने की नहीं सोची थी, बल्कि वे तो आगे की पढ़ाई पर फोकस करना चाहते थे ऑस्ट्रेलिया की क्वींसलैंड यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी से अमिताभ बच्चन को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से भी सम्मानित किया गया है.

बता दें कि इससे पहले शिवराज मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से अच्छी बता कर पहले भी विवादों में आए थे.

प्रदेश के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए सीएम बता रहे थे कि जीवन में नंबर महत्व नही रखते अमिताभ बच्चन भी आकाशवाणी के टेस्ट में फेल हुए थे, पर अमिताभ बच्चन ने हार नही मानी. शिवराज ने कहा कि सचिन तेंदुलकर भी कोई अच्छे नम्बरों से पास नही हुए थे, लेकिन वो सफल हुए. वहीं इस मामले में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि शिवराज का यह बयान मध्यप्रदेश के दामाद का अपमान है. शिवराज मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

 


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL