VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Saturday 9th of June 2018 | सीएम ने की सुपरस्टार अमिताभ की डिग्रीयों पर टिप्पणी

सीएम ने की सुपरस्टार अमिताभ की डिग्रीयों पर टिप्पणी, कांग्रेस ने घेरा


प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के बयान से एक बार फिर हंगामा मच गया है इस बार उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की शिक्षा और डिग्रियों पर सवाल उठाते हुए टिप्पणी की है उनके इस बयान की आलोचना भी शुरु हो गई है नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इसे मध्यप्रदेश के दामाद का अपमान बताया है उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन जब नौकरी में थे तब शिवराज नर्सरी में थे, अमिताभ बच्चन पर टिप्पणी उचित नहीं है.

दरअसल, 'हम छु लेंगे आसमान' कार्यक्रम में आज छात्रों से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आपने अमिताभ बच्चन का नाम तो सुना ही होगा उन्होंने भी कोई औपचारिक बहुत अच्छी डिग्री नही ली हैं जबकि महानायक अमिताभ बॉलीवुड के काफी पढ़े-लिखे सितारों में से एक हैं

आपको बतादें अमिताभ ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज से साइंस में स्नातक किया है. इसके बाद कोलकाता में नौकरी भी की अमिताभ बच्चन ने कभी भी फिल्मों में आने की नहीं सोची थी, बल्कि वे तो आगे की पढ़ाई पर फोकस करना चाहते थे ऑस्ट्रेलिया की क्वींसलैंड यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी से अमिताभ बच्चन को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से भी सम्मानित किया गया है.

बता दें कि इससे पहले शिवराज मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से अच्छी बता कर पहले भी विवादों में आए थे.

प्रदेश के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए सीएम बता रहे थे कि जीवन में नंबर महत्व नही रखते अमिताभ बच्चन भी आकाशवाणी के टेस्ट में फेल हुए थे, पर अमिताभ बच्चन ने हार नही मानी. शिवराज ने कहा कि सचिन तेंदुलकर भी कोई अच्छे नम्बरों से पास नही हुए थे, लेकिन वो सफल हुए. वहीं इस मामले में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि शिवराज का यह बयान मध्यप्रदेश के दामाद का अपमान है. शिवराज मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

 


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL