VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
नही हो रही सुनवाई !

नाम मात्र का सीएम हेल्पलाइन नम्बर, नहीं होती कार्यवाही


रीवा । जनपद पंचायत त्यौंथर के ग्राम मागी में बने तालाब में सफाई को लेकर प्रशासन अनजान बना हुआ है जिसके कारण वहां पर गंदगी का अंबार लगा है . तालाब में गंदगी के कारण मवेशी पशुओं को तालाब का स्वस्छ पानी पीने को नहीं मिल पाता जिससे अब पशुओं को भी पानी के लिए तरसना पड़ रहा है.

इस भीषण गर्मी में पानी के लिए तड़पते मवेशी इधर-उधर भटकने के पश्चात तालाब का गंदा पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं.

दरअसल मागी गांव में बने इस तालाब की सफाई को 10 से 15 साल हो चुके हैं जिसके बाद से प्रशासन के द्वारा तालाब की सफाई को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

स्थानिय रहवासियों का कहना है कि तालाब की सफाई को लेकर कई बार गांव के सरपंच तथा अन्य अधिकारियों से चर्चा की गई है लेकिन अधिकारियों के द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है.

विंध्य 24 से खास बातचीत में स्थानिय रहवासी सौरभ मिश्रा ने बताया कि करीब 20 दिन पहले तालाब की सफाई को लेकर उनके द्वारा सीएम हेल्पलाइन के नं 181 में फोन करके इसकी जानकारी दी गई थी लेकिन अब तक उसमें कोई कार्यवाई नहीं की गई है.


राज्य योजना आयोग ने प्रदेश के 50 पिछड़े ब्लॉक को किया चिन्हित

संविदा शिक्षक के बाद अब होगा संविदा प्रेरकों का आंदोलन


 VT PADTAL