VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 9th of June 2018 | नही हो रही सुनवाई !

नाम मात्र का सीएम हेल्पलाइन नम्बर, नहीं होती कार्यवाही


रीवा । जनपद पंचायत त्यौंथर के ग्राम मागी में बने तालाब में सफाई को लेकर प्रशासन अनजान बना हुआ है जिसके कारण वहां पर गंदगी का अंबार लगा है . तालाब में गंदगी के कारण मवेशी पशुओं को तालाब का स्वस्छ पानी पीने को नहीं मिल पाता जिससे अब पशुओं को भी पानी के लिए तरसना पड़ रहा है.

इस भीषण गर्मी में पानी के लिए तड़पते मवेशी इधर-उधर भटकने के पश्चात तालाब का गंदा पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं.

दरअसल मागी गांव में बने इस तालाब की सफाई को 10 से 15 साल हो चुके हैं जिसके बाद से प्रशासन के द्वारा तालाब की सफाई को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

स्थानिय रहवासियों का कहना है कि तालाब की सफाई को लेकर कई बार गांव के सरपंच तथा अन्य अधिकारियों से चर्चा की गई है लेकिन अधिकारियों के द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है.

विंध्य 24 से खास बातचीत में स्थानिय रहवासी सौरभ मिश्रा ने बताया कि करीब 20 दिन पहले तालाब की सफाई को लेकर उनके द्वारा सीएम हेल्पलाइन के नं 181 में फोन करके इसकी जानकारी दी गई थी लेकिन अब तक उसमें कोई कार्यवाई नहीं की गई है.


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL