VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
नही हो रही सुनवाई !

नाम मात्र का सीएम हेल्पलाइन नम्बर, नहीं होती कार्यवाही


रीवा । जनपद पंचायत त्यौंथर के ग्राम मागी में बने तालाब में सफाई को लेकर प्रशासन अनजान बना हुआ है जिसके कारण वहां पर गंदगी का अंबार लगा है . तालाब में गंदगी के कारण मवेशी पशुओं को तालाब का स्वस्छ पानी पीने को नहीं मिल पाता जिससे अब पशुओं को भी पानी के लिए तरसना पड़ रहा है.

इस भीषण गर्मी में पानी के लिए तड़पते मवेशी इधर-उधर भटकने के पश्चात तालाब का गंदा पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं.

दरअसल मागी गांव में बने इस तालाब की सफाई को 10 से 15 साल हो चुके हैं जिसके बाद से प्रशासन के द्वारा तालाब की सफाई को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

स्थानिय रहवासियों का कहना है कि तालाब की सफाई को लेकर कई बार गांव के सरपंच तथा अन्य अधिकारियों से चर्चा की गई है लेकिन अधिकारियों के द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है.

विंध्य 24 से खास बातचीत में स्थानिय रहवासी सौरभ मिश्रा ने बताया कि करीब 20 दिन पहले तालाब की सफाई को लेकर उनके द्वारा सीएम हेल्पलाइन के नं 181 में फोन करके इसकी जानकारी दी गई थी लेकिन अब तक उसमें कोई कार्यवाई नहीं की गई है.


कांग्रेस ने भी अटल को किया याद, पूर्व प्रधानमंत्री को दी गई श्रद्धांजलि

सस्पेंड आईपीएस मयंक जैन को किया गया बर्खास्त, रीवा स्थित आवास से मिली थी करो


 VT PADTAL