VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Saturday 9th of June 2018 | नही हो रही सुनवाई !

नाम मात्र का सीएम हेल्पलाइन नम्बर, नहीं होती कार्यवाही


रीवा । जनपद पंचायत त्यौंथर के ग्राम मागी में बने तालाब में सफाई को लेकर प्रशासन अनजान बना हुआ है जिसके कारण वहां पर गंदगी का अंबार लगा है . तालाब में गंदगी के कारण मवेशी पशुओं को तालाब का स्वस्छ पानी पीने को नहीं मिल पाता जिससे अब पशुओं को भी पानी के लिए तरसना पड़ रहा है.

इस भीषण गर्मी में पानी के लिए तड़पते मवेशी इधर-उधर भटकने के पश्चात तालाब का गंदा पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं.

दरअसल मागी गांव में बने इस तालाब की सफाई को 10 से 15 साल हो चुके हैं जिसके बाद से प्रशासन के द्वारा तालाब की सफाई को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

स्थानिय रहवासियों का कहना है कि तालाब की सफाई को लेकर कई बार गांव के सरपंच तथा अन्य अधिकारियों से चर्चा की गई है लेकिन अधिकारियों के द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है.

विंध्य 24 से खास बातचीत में स्थानिय रहवासी सौरभ मिश्रा ने बताया कि करीब 20 दिन पहले तालाब की सफाई को लेकर उनके द्वारा सीएम हेल्पलाइन के नं 181 में फोन करके इसकी जानकारी दी गई थी लेकिन अब तक उसमें कोई कार्यवाई नहीं की गई है.


कमलनाथ नियुक्त हुए सीएम, राज्यपाल से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का दावा

टोल प्लाजा में दिखी भारी अनियमितता, बिना वर्दी घूम रहे कर्मचारी


 VT PADTAL