VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Saturday 9th of June 2018 | नही हो रही सुनवाई !

नाम मात्र का सीएम हेल्पलाइन नम्बर, नहीं होती कार्यवाही


रीवा । जनपद पंचायत त्यौंथर के ग्राम मागी में बने तालाब में सफाई को लेकर प्रशासन अनजान बना हुआ है जिसके कारण वहां पर गंदगी का अंबार लगा है . तालाब में गंदगी के कारण मवेशी पशुओं को तालाब का स्वस्छ पानी पीने को नहीं मिल पाता जिससे अब पशुओं को भी पानी के लिए तरसना पड़ रहा है.

इस भीषण गर्मी में पानी के लिए तड़पते मवेशी इधर-उधर भटकने के पश्चात तालाब का गंदा पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं.

दरअसल मागी गांव में बने इस तालाब की सफाई को 10 से 15 साल हो चुके हैं जिसके बाद से प्रशासन के द्वारा तालाब की सफाई को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

स्थानिय रहवासियों का कहना है कि तालाब की सफाई को लेकर कई बार गांव के सरपंच तथा अन्य अधिकारियों से चर्चा की गई है लेकिन अधिकारियों के द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है.

विंध्य 24 से खास बातचीत में स्थानिय रहवासी सौरभ मिश्रा ने बताया कि करीब 20 दिन पहले तालाब की सफाई को लेकर उनके द्वारा सीएम हेल्पलाइन के नं 181 में फोन करके इसकी जानकारी दी गई थी लेकिन अब तक उसमें कोई कार्यवाई नहीं की गई है.


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL