VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 9th of June 2018 | हथियार तस्करी में लगाई जायेगी लगाम: सीएसपी

हथियार तस्करी में लगाई जायेगी लगाम: सीएसपी


रीवा । शहर के नवनियुक्त नगर पुलिस अधीक्षक एस एस बघेल ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता में मीडिया से बात की उन्होंने शहर की कानून व्यवस्था को सुधारने और अपराध की जड़ों को खत्म करने की बात कही.

पुलिस कण्ट्रोल रूम रीवा में आयोजित प्रेस वार्ता में नवागत csp एस एस बघेल ने पत्रकारों से बात करते हुए शहर में फैले नशे पर चिन्ताव्यक्त की तथा कहा की अन्य शहरों की तुलना में रीवा शहर में नशे का चलन ज्यादा है और यही अपराध की जड़ है ऐसे में रीवा शहर में नशा मुक्ति केंद्र भी बनाया जाना चाहिए, इसके अलावा यहाँ के अपराध, हथियारों की तस्करी को चुनाती के रूप में लेते हुए इन्हें समूल नष्ट करने की बात कही. उन्होंने ने कहा कि पुलिस लोगों की समस्या के निराकरण कर एवं अपराधों पर तुरंत कार्यवाही कर अपनी विश्वसनीयता बनाने का प्रयास करेगी


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL