VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Sunday 10th of June 2018 | लगातार हो रहे सड़क हादसे

लगातार हो रहे सड़क हादसे, जिम्मेदार कौन ?


मध्य प्रदेश में रविवार का दिन बस हादसों का दिन रहा है राज्य में दो अलग-अलग जगह हुए बस हादसों में कई लोग घायल हो गए हैं जिनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में शामिल होने नरसिंहपुर से भोपाल जा रही एमकेडी पब्लिक स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई इस हादसे में कई छात्राएं घायल हुईं हैं जिन्हें गाडरवारा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं सागर में यात्री बस पटलने से 25 लोग घायल हो गए. घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां घायलों का इलाज जारी है.

प्रदेश में एक के बाद एक कई सड़क हादसों के बावजूद लोग सबक नहीं लेना चाहते। एक छोटी सी लापरवाही कई जिंदगियों को असमय काल के गाल में समा रही है जरुरत है तो सबक और सजगता की जिससे हम खुद और दूसरों की जिंदगी बचा सकते हैं.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL