VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 10th of June 2018 | लगातार हो रहे सड़क हादसे

लगातार हो रहे सड़क हादसे, जिम्मेदार कौन ?


मध्य प्रदेश में रविवार का दिन बस हादसों का दिन रहा है राज्य में दो अलग-अलग जगह हुए बस हादसों में कई लोग घायल हो गए हैं जिनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में शामिल होने नरसिंहपुर से भोपाल जा रही एमकेडी पब्लिक स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई इस हादसे में कई छात्राएं घायल हुईं हैं जिन्हें गाडरवारा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं सागर में यात्री बस पटलने से 25 लोग घायल हो गए. घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां घायलों का इलाज जारी है.

प्रदेश में एक के बाद एक कई सड़क हादसों के बावजूद लोग सबक नहीं लेना चाहते। एक छोटी सी लापरवाही कई जिंदगियों को असमय काल के गाल में समा रही है जरुरत है तो सबक और सजगता की जिससे हम खुद और दूसरों की जिंदगी बचा सकते हैं.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL