VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
लगातार हो रहे सड़क हादसे

लगातार हो रहे सड़क हादसे, जिम्मेदार कौन ?


मध्य प्रदेश में रविवार का दिन बस हादसों का दिन रहा है राज्य में दो अलग-अलग जगह हुए बस हादसों में कई लोग घायल हो गए हैं जिनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में शामिल होने नरसिंहपुर से भोपाल जा रही एमकेडी पब्लिक स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई इस हादसे में कई छात्राएं घायल हुईं हैं जिन्हें गाडरवारा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं सागर में यात्री बस पटलने से 25 लोग घायल हो गए. घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां घायलों का इलाज जारी है.

प्रदेश में एक के बाद एक कई सड़क हादसों के बावजूद लोग सबक नहीं लेना चाहते। एक छोटी सी लापरवाही कई जिंदगियों को असमय काल के गाल में समा रही है जरुरत है तो सबक और सजगता की जिससे हम खुद और दूसरों की जिंदगी बचा सकते हैं.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL