VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
ना एफआईआर ना सीएम हेल्पलाइन की कोई कार्यवाई

ना लिखी एफआईआर, ना ही सीएम हेल्पलाइन में कॉल के बावजूद हुई कोई कार्यवाई


रीवा । जिले के नईगढ़ी थाना के भटिगवां गांव में बीते दिनों गांव के ही कुछ आसामाजिक तत्वों ने सो रही युवती के ऊपर घारदार हथियार से वार कर दिया जिसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.  

दरअसल कुछ दिनों पहले भटिगवां गांव की आगनवाड़ी कार्यकर्ता आरती के ऊपर गांव के ही कुछ आसामाजिक लोगों ने सोते हुए हमला कर दिया जिससे उसके सिर पर काफी चोटें आई. जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों के द्वारा प्रथमिक उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वस्थ केंद्र ले जाया गया जहां से युवती को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब परिजन मामले की एफआईआर कराने नईगढ़ी थाने पहुंचे तो उनकी एफआईआर नहीं लिखी गई. विध्य 24 से बात करते हुए युवती के परिजनों ने बताया कि थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए उन्हे अगले दिन बुलाया गया लेकिन अब तक रोज वह थाने के चक्कर काट रहे हैं और उनकी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है. इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवार के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की गई है परंतू फिर भी अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की गई है.

 


कांग्रेस ने भी अटल को किया याद, पूर्व प्रधानमंत्री को दी गई श्रद्धांजलि

सस्पेंड आईपीएस मयंक जैन को किया गया बर्खास्त, रीवा स्थित आवास से मिली थी करो


 VT PADTAL