VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 12th of June 2018 | ना एफआईआर ना सीएम हेल्पलाइन की कोई कार्यवाई

ना लिखी एफआईआर, ना ही सीएम हेल्पलाइन में कॉल के बावजूद हुई कोई कार्यवाई


रीवा । जिले के नईगढ़ी थाना के भटिगवां गांव में बीते दिनों गांव के ही कुछ आसामाजिक तत्वों ने सो रही युवती के ऊपर घारदार हथियार से वार कर दिया जिसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.  

दरअसल कुछ दिनों पहले भटिगवां गांव की आगनवाड़ी कार्यकर्ता आरती के ऊपर गांव के ही कुछ आसामाजिक लोगों ने सोते हुए हमला कर दिया जिससे उसके सिर पर काफी चोटें आई. जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों के द्वारा प्रथमिक उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वस्थ केंद्र ले जाया गया जहां से युवती को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब परिजन मामले की एफआईआर कराने नईगढ़ी थाने पहुंचे तो उनकी एफआईआर नहीं लिखी गई. विध्य 24 से बात करते हुए युवती के परिजनों ने बताया कि थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए उन्हे अगले दिन बुलाया गया लेकिन अब तक रोज वह थाने के चक्कर काट रहे हैं और उनकी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है. इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवार के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की गई है परंतू फिर भी अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की गई है.

 


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL