VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
ना एफआईआर ना सीएम हेल्पलाइन की कोई कार्यवाई

ना लिखी एफआईआर, ना ही सीएम हेल्पलाइन में कॉल के बावजूद हुई कोई कार्यवाई


रीवा । जिले के नईगढ़ी थाना के भटिगवां गांव में बीते दिनों गांव के ही कुछ आसामाजिक तत्वों ने सो रही युवती के ऊपर घारदार हथियार से वार कर दिया जिसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.  

दरअसल कुछ दिनों पहले भटिगवां गांव की आगनवाड़ी कार्यकर्ता आरती के ऊपर गांव के ही कुछ आसामाजिक लोगों ने सोते हुए हमला कर दिया जिससे उसके सिर पर काफी चोटें आई. जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों के द्वारा प्रथमिक उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वस्थ केंद्र ले जाया गया जहां से युवती को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब परिजन मामले की एफआईआर कराने नईगढ़ी थाने पहुंचे तो उनकी एफआईआर नहीं लिखी गई. विध्य 24 से बात करते हुए युवती के परिजनों ने बताया कि थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए उन्हे अगले दिन बुलाया गया लेकिन अब तक रोज वह थाने के चक्कर काट रहे हैं और उनकी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है. इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवार के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की गई है परंतू फिर भी अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की गई है.

 


राज्य योजना आयोग ने प्रदेश के 50 पिछड़े ब्लॉक को किया चिन्हित

संविदा शिक्षक के बाद अब होगा संविदा प्रेरकों का आंदोलन


 VT PADTAL