VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Tuesday 12th of June 2018 | ना एफआईआर ना सीएम हेल्पलाइन की कोई कार्यवाई

ना लिखी एफआईआर, ना ही सीएम हेल्पलाइन में कॉल के बावजूद हुई कोई कार्यवाई


रीवा । जिले के नईगढ़ी थाना के भटिगवां गांव में बीते दिनों गांव के ही कुछ आसामाजिक तत्वों ने सो रही युवती के ऊपर घारदार हथियार से वार कर दिया जिसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.  

दरअसल कुछ दिनों पहले भटिगवां गांव की आगनवाड़ी कार्यकर्ता आरती के ऊपर गांव के ही कुछ आसामाजिक लोगों ने सोते हुए हमला कर दिया जिससे उसके सिर पर काफी चोटें आई. जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों के द्वारा प्रथमिक उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वस्थ केंद्र ले जाया गया जहां से युवती को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब परिजन मामले की एफआईआर कराने नईगढ़ी थाने पहुंचे तो उनकी एफआईआर नहीं लिखी गई. विध्य 24 से बात करते हुए युवती के परिजनों ने बताया कि थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए उन्हे अगले दिन बुलाया गया लेकिन अब तक रोज वह थाने के चक्कर काट रहे हैं और उनकी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है. इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवार के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की गई है परंतू फिर भी अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की गई है.

 


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL