VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 12th of June 2018 | ना एफआईआर ना सीएम हेल्पलाइन की कोई कार्यवाई

ना लिखी एफआईआर, ना ही सीएम हेल्पलाइन में कॉल के बावजूद हुई कोई कार्यवाई


रीवा । जिले के नईगढ़ी थाना के भटिगवां गांव में बीते दिनों गांव के ही कुछ आसामाजिक तत्वों ने सो रही युवती के ऊपर घारदार हथियार से वार कर दिया जिसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.  

दरअसल कुछ दिनों पहले भटिगवां गांव की आगनवाड़ी कार्यकर्ता आरती के ऊपर गांव के ही कुछ आसामाजिक लोगों ने सोते हुए हमला कर दिया जिससे उसके सिर पर काफी चोटें आई. जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों के द्वारा प्रथमिक उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वस्थ केंद्र ले जाया गया जहां से युवती को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब परिजन मामले की एफआईआर कराने नईगढ़ी थाने पहुंचे तो उनकी एफआईआर नहीं लिखी गई. विध्य 24 से बात करते हुए युवती के परिजनों ने बताया कि थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए उन्हे अगले दिन बुलाया गया लेकिन अब तक रोज वह थाने के चक्कर काट रहे हैं और उनकी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है. इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवार के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की गई है परंतू फिर भी अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की गई है.

 


कमलनाथ नियुक्त हुए सीएम, राज्यपाल से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का दावा

टोल प्लाजा में दिखी भारी अनियमितता, बिना वर्दी घूम रहे कर्मचारी


 VT PADTAL