VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 12th of June 2018 | जमीनी विवाद में महिला-पुरूष के साथ मारपीट

जमीनी विवाद में आधा सैकड़ा लोगों ने मिलकर की मारपीट


रीवा । सिटी कोतवाली थाना के बिछिया मोहल्ले में सोमवार की देर रात तकरीबन आधा सैकड़ा लोगों ने दो अलग अलग स्थानों में मारपीट कर दी जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करया गया है.

दरअसल बिछिया मोहल्ले में रहने वाले एक ही परिवार के करीब आधा सैकड़ा लोगों ने मिलकर दो अलग अलग जगहों पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जिसके बाद दोनो घायलों को शहर की दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

घटना में घायल पूनम मालवीय जहां बिछिया अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं वहीं दूसरी ओर उसी मामले पर अन्य जगह हुई मारपीट में घायल अनुराग द्विवेदी शहर के संजय गांधी असप्ताल में भर्ती कराये गए हैं.

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर आरोपियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. इसके साथ ही मारपीट में घायल हुए अनुराग द्विवेदी के साथ लूटपाट भी की गई है.

 


लूट की योजना बनाने वाले आरोपियो की हुई धरपकड़, धारदार हथियारों को किया बरामद

मतदान के बाद लक्ष्मण तिवारी ने किया आम सभा को संबोधित


 VT PADTAL