VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
जमीनी विवाद में महिला-पुरूष के साथ मारपीट

जमीनी विवाद में आधा सैकड़ा लोगों ने मिलकर की मारपीट


रीवा । सिटी कोतवाली थाना के बिछिया मोहल्ले में सोमवार की देर रात तकरीबन आधा सैकड़ा लोगों ने दो अलग अलग स्थानों में मारपीट कर दी जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करया गया है.

दरअसल बिछिया मोहल्ले में रहने वाले एक ही परिवार के करीब आधा सैकड़ा लोगों ने मिलकर दो अलग अलग जगहों पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जिसके बाद दोनो घायलों को शहर की दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

घटना में घायल पूनम मालवीय जहां बिछिया अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं वहीं दूसरी ओर उसी मामले पर अन्य जगह हुई मारपीट में घायल अनुराग द्विवेदी शहर के संजय गांधी असप्ताल में भर्ती कराये गए हैं.

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर आरोपियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. इसके साथ ही मारपीट में घायल हुए अनुराग द्विवेदी के साथ लूटपाट भी की गई है.

 


सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली

भय के साये में निवास करते पिछड़ा वर्ग छात्रावास के छात्र, जर्जर भवन बनी पढ़ा


 VT PADTAL