VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 12th of June 2018 | जमीनी विवाद में महिला-पुरूष के साथ मारपीट

जमीनी विवाद में आधा सैकड़ा लोगों ने मिलकर की मारपीट


रीवा । सिटी कोतवाली थाना के बिछिया मोहल्ले में सोमवार की देर रात तकरीबन आधा सैकड़ा लोगों ने दो अलग अलग स्थानों में मारपीट कर दी जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करया गया है.

दरअसल बिछिया मोहल्ले में रहने वाले एक ही परिवार के करीब आधा सैकड़ा लोगों ने मिलकर दो अलग अलग जगहों पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जिसके बाद दोनो घायलों को शहर की दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

घटना में घायल पूनम मालवीय जहां बिछिया अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं वहीं दूसरी ओर उसी मामले पर अन्य जगह हुई मारपीट में घायल अनुराग द्विवेदी शहर के संजय गांधी असप्ताल में भर्ती कराये गए हैं.

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर आरोपियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. इसके साथ ही मारपीट में घायल हुए अनुराग द्विवेदी के साथ लूटपाट भी की गई है.

 


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL