VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
जमीनी विवाद में महिला-पुरूष के साथ मारपीट

जमीनी विवाद में आधा सैकड़ा लोगों ने मिलकर की मारपीट


रीवा । सिटी कोतवाली थाना के बिछिया मोहल्ले में सोमवार की देर रात तकरीबन आधा सैकड़ा लोगों ने दो अलग अलग स्थानों में मारपीट कर दी जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करया गया है.

दरअसल बिछिया मोहल्ले में रहने वाले एक ही परिवार के करीब आधा सैकड़ा लोगों ने मिलकर दो अलग अलग जगहों पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जिसके बाद दोनो घायलों को शहर की दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

घटना में घायल पूनम मालवीय जहां बिछिया अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं वहीं दूसरी ओर उसी मामले पर अन्य जगह हुई मारपीट में घायल अनुराग द्विवेदी शहर के संजय गांधी असप्ताल में भर्ती कराये गए हैं.

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर आरोपियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. इसके साथ ही मारपीट में घायल हुए अनुराग द्विवेदी के साथ लूटपाट भी की गई है.

 


राज्य योजना आयोग ने प्रदेश के 50 पिछड़े ब्लॉक को किया चिन्हित

संविदा शिक्षक के बाद अब होगा संविदा प्रेरकों का आंदोलन


 VT PADTAL