VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Tuesday 12th of June 2018 | बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ

बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ


रीवा । बीजेपी कार्यालय अटल कुञ्ज में सोमवार को मोदी सरकार के चार साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बुद्धिजीवी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, कार्यक्रम को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के द्वारा संबोधित किया गया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में हो रहे बुद्धिजीवी सम्मलेन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एव राज्यसभा संसद प्रभात झा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की अगुआई में देश आगे बढ़ रहा है एसा दुनिया महसूस कर रही है.

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने जनता का दिल जीता है. नरेन्द्र मोदी ने देश हित में ऐतिहासिक कार्य कर तिरंगे का मान बढाया है.

कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के अलावा स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सांसद जनार्दन मिश्र सहित कई बीजेपी कार्यकर्ता और शहर के बुद्धिजीवी मौजूद रहे.


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL