VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ

बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ


रीवा । बीजेपी कार्यालय अटल कुञ्ज में सोमवार को मोदी सरकार के चार साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बुद्धिजीवी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, कार्यक्रम को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के द्वारा संबोधित किया गया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में हो रहे बुद्धिजीवी सम्मलेन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एव राज्यसभा संसद प्रभात झा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की अगुआई में देश आगे बढ़ रहा है एसा दुनिया महसूस कर रही है.

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने जनता का दिल जीता है. नरेन्द्र मोदी ने देश हित में ऐतिहासिक कार्य कर तिरंगे का मान बढाया है.

कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के अलावा स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सांसद जनार्दन मिश्र सहित कई बीजेपी कार्यकर्ता और शहर के बुद्धिजीवी मौजूद रहे.


राज्य योजना आयोग ने प्रदेश के 50 पिछड़े ब्लॉक को किया चिन्हित

संविदा शिक्षक के बाद अब होगा संविदा प्रेरकों का आंदोलन


 VT PADTAL