VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 12th of June 2018 | बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ

बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ


रीवा । बीजेपी कार्यालय अटल कुञ्ज में सोमवार को मोदी सरकार के चार साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बुद्धिजीवी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, कार्यक्रम को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के द्वारा संबोधित किया गया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में हो रहे बुद्धिजीवी सम्मलेन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एव राज्यसभा संसद प्रभात झा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की अगुआई में देश आगे बढ़ रहा है एसा दुनिया महसूस कर रही है.

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने जनता का दिल जीता है. नरेन्द्र मोदी ने देश हित में ऐतिहासिक कार्य कर तिरंगे का मान बढाया है.

कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के अलावा स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सांसद जनार्दन मिश्र सहित कई बीजेपी कार्यकर्ता और शहर के बुद्धिजीवी मौजूद रहे.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL