VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 12th of June 2018 | बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ

बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ


रीवा । बीजेपी कार्यालय अटल कुञ्ज में सोमवार को मोदी सरकार के चार साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बुद्धिजीवी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, कार्यक्रम को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के द्वारा संबोधित किया गया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में हो रहे बुद्धिजीवी सम्मलेन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एव राज्यसभा संसद प्रभात झा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की अगुआई में देश आगे बढ़ रहा है एसा दुनिया महसूस कर रही है.

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने जनता का दिल जीता है. नरेन्द्र मोदी ने देश हित में ऐतिहासिक कार्य कर तिरंगे का मान बढाया है.

कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के अलावा स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सांसद जनार्दन मिश्र सहित कई बीजेपी कार्यकर्ता और शहर के बुद्धिजीवी मौजूद रहे.


कमलनाथ नियुक्त हुए सीएम, राज्यपाल से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का दावा

टोल प्लाजा में दिखी भारी अनियमितता, बिना वर्दी घूम रहे कर्मचारी


 VT PADTAL