VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ

बीजेपी कार्यलय में मनाई गई मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ


रीवा । बीजेपी कार्यालय अटल कुञ्ज में सोमवार को मोदी सरकार के चार साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बुद्धिजीवी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, कार्यक्रम को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के द्वारा संबोधित किया गया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में हो रहे बुद्धिजीवी सम्मलेन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एव राज्यसभा संसद प्रभात झा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की अगुआई में देश आगे बढ़ रहा है एसा दुनिया महसूस कर रही है.

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने जनता का दिल जीता है. नरेन्द्र मोदी ने देश हित में ऐतिहासिक कार्य कर तिरंगे का मान बढाया है.

कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के अलावा स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सांसद जनार्दन मिश्र सहित कई बीजेपी कार्यकर्ता और शहर के बुद्धिजीवी मौजूद रहे.


शुरू हुई चुनावी तैयारियां, अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ


 VT PADTAL