VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
230 विधानसभा सीटों पर ‘आप’ के प्रत्याशी

प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर मैदान में होगें ‘आप’ के प्रत्याशी


रीवा । आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल के द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शहर के राजनिवस भवन में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें होने वाले विधनसभा चुनाव की सभी 230 सीटों पर पार्टी की तरफ प्रत्याशी उतारे जाने की बात कही गई.

दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जहां एक ओर बीजेपी और कांग्रेस चुनावी मोड़ पर दिख रही है वही दूसरी ओर अन्य क्षेत्रियां पार्टियों के द्वारा चुनाव की तैयारियां शुरु हो गई है. इसी कड़ी आज शहर के राजनिवास भवन में आम आदमी पार्टी की लोकसभा कार्यकारी बैठक का आयोजन भी किया गया जिसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा मध्यप्रदेश के संयोजक आलोक अग्रवाल के द्वारा चुनावी तैयरियों को लेकर प्रेस कांप्रेस बुलाई गई जिसमें बात करते हुए उन्होने बताया की मध्यप्रदेश के अंदर होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तरफ से सभी 230 सीटों पर प्रत्यशियों को मैदान में उतारा जायेगा जिसके लिए 25 जून को उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी जायेगी.

इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए आप के संयोजक अग्रवाल ने बीजेपी और कांग्रेस की नीतियों पर कई सवाल खड़े किए.


राज्य योजना आयोग ने प्रदेश के 50 पिछड़े ब्लॉक को किया चिन्हित

संविदा शिक्षक के बाद अब होगा संविदा प्रेरकों का आंदोलन


 VT PADTAL