VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
230 विधानसभा सीटों पर ‘आप’ के प्रत्याशी

प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर मैदान में होगें ‘आप’ के प्रत्याशी


रीवा । आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल के द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शहर के राजनिवस भवन में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें होने वाले विधनसभा चुनाव की सभी 230 सीटों पर पार्टी की तरफ प्रत्याशी उतारे जाने की बात कही गई.

दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जहां एक ओर बीजेपी और कांग्रेस चुनावी मोड़ पर दिख रही है वही दूसरी ओर अन्य क्षेत्रियां पार्टियों के द्वारा चुनाव की तैयारियां शुरु हो गई है. इसी कड़ी आज शहर के राजनिवास भवन में आम आदमी पार्टी की लोकसभा कार्यकारी बैठक का आयोजन भी किया गया जिसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा मध्यप्रदेश के संयोजक आलोक अग्रवाल के द्वारा चुनावी तैयरियों को लेकर प्रेस कांप्रेस बुलाई गई जिसमें बात करते हुए उन्होने बताया की मध्यप्रदेश के अंदर होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तरफ से सभी 230 सीटों पर प्रत्यशियों को मैदान में उतारा जायेगा जिसके लिए 25 जून को उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी जायेगी.

इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए आप के संयोजक अग्रवाल ने बीजेपी और कांग्रेस की नीतियों पर कई सवाल खड़े किए.


शुरू हुई चुनावी तैयारियां, अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ


 VT PADTAL