VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 13th of June 2018 | असंगठित मजदूरों को सरकार का संबल

असंगठित मजदूरों के लिए प्रदेश सरकार की संबल योजना


रीवा. रीवा सहित प्रदेश भर के असंगठित मजदूरों के संबल के लिए मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल के तहत हितग्राहियों को प्रमाण पत्र देने का कार्यक्रम किया गया, रीवा जनपद के लिए यह कार्यक्रम कृषि उपज मंडी करहिया में किया गया. जिसमे उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल के द्वारा असंगठित मजदूर हितग्राहियों को चेक का वितरण किया गया.

प्रदेश भर में इस कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरदा जिले में कार्यक्रम की शुरूआत की जिसका पूरे प्रदेश में लाइव प्रसारण किया गया, रीवा कृषि उपज मंडी में हो रहे कार्यक्रम में भी प्रोजेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री के सन्देश को किसानों को सुनाया गया  

 श्री शुक्ल ने बताया की इस योजना के माध्यम से भूमिहीन मजदूरों के लिए पट्टा, उनके बच्चो के पढाई की सुविधा, सस्ते दरों में बिजली तथा अन्य कार्यों के लिए आर्थिक मदद की जाएगी, उन्होंने ने बताया की आज रीवा जनपद में इसका शुभारम्भ किया गया है. इसके बाद जिले के अन्य सभी 9 जनपदों में यह कार्यक्रम किया जायेगा  इस मौके पर उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ल के आलावा  रीवा कलेक्टर प्रीति मैथिल, जनपद अध्यक्ष के पी त्रिपाठी सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

 


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL