VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Thursday 14th of June 2018 | अखिलेश यादव करेंगे म.प्र. के सभी जिलों का दौरा !

म.प्र. की सभी 230 सीटों में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है सपा


 

भोपाल। समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए पूरी तरह से कोशिश करती नज़र आ रही है, आगामी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है, पार्टी के मध्यप्रदेश अध्यक्ष ने लखनऊ में मंगलवार को आयोजित प्रेस वार्ता में बताया की पार्टी म.प्र. की सभी 230 में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है

 

दरअसल लखनऊ में आयोजित प्रेस वार्ता में सपा मध्यप्रदेश के अध्यक्ष गौरी सिंह और प्रवक्ता यश यादव ने पार्टी की रणनीतियों के बारे में पत्रकारों से बात कर रहे थे हलाकि उन्होंने गठबंधन के सवाल में यह कहा की अभी गठबंधन में कुछ तय नही हुआ है , जुलाई के अंतिम सप्ताह में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव स्वय स्थिति स्पष्ट करेंगे,

उन्होंने बताया की यह बात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मप्र के जिलाध्यक्ष, प्रवक्ता और प्रभारियों की बैठक में कही। वे 19 से 20 जुलाई तक भोपाल में रहेंगे।

 

आपको बता दें की इससे पहले भी अखिलेश यादव म.प्र. के विन्ध्य क्षेत्र में अपना दौरा कर चुके है. जिसमे उन्होंने रीवा , सीधी, सतना और खजुराहो में पहुच कर जमीन हकीकत को समझा था.इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पिछले महीने प्रदेश के सभी जिलों की मैदानी रिपोर्ट बुलाई थी। उत्तरप्रदेश के नेताओं को उन्होंने हर जिले में प्रभारी बनाकर भेजा था। इन सभी नेताओं ने चुनावी संभावनाओं के संदर्भ में पार्टी अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।

 

 


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL