VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 14th of June 2018 | 20 हजार की रिश्वत लेते आयकर आधिकारी गिरफ्तार

लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्यवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते आयकर आधिकारी को किया गिरफ्तार


मध्यप्रदेश के सागर जिले में लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई जिसमें आयकर विभाग के निरीक्षक को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त पुलिस ने आयकर विभाग में पदस्थ निरीक्षक गजेंद्र चौधरी को पकड़ा मामला नोटबंदी के दौरान जमा किए रुपयों का है.

आपको बता दें कि आयकर विभाग के अधिकारी को लेकर बीते दिनों लोकायुक्त सागर को शिकायत मिली थी फरियादी रशीद अहमद की पत्नी अंजुम ने नोटबंदी के दौरान रुपए जमा कराए थे, इसी को लेकर आयकर विभाग ने उन्हें नोटिस जारी किया था ये मामला लंबित था और इसी के निपटारे के लिए निरीक्षक गजेंद्र चौधरी रुपयों की मांग कर रहा था फरियादी के मुताबिक गजेंद्र चौधरी लंबित केस को सुलझाने के लिए आयकर अधिकारी सुधीर गुप्ता को रुपए देने की बात करते हुए रिश्वत के लिए लगातार दबाव बना रहा था.

इस पर फरियादी की ओर से सागर लोकायुक्त को शिकायत की गई. शिकायत की तस्दीक होने के बाद लोकायुक्त ने ट्रेप तैयार कर इस घूसखोर अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ा ट्रेप के मुताबिक जैसे ही गजेंद्र चौधरी ने फरियादी से 20 हजार रुपये लिए, वैसे ही लोकायुक्त टीम ने उसे धर दबोचा. लोकायुक्त पुलिस ने गजेंद्र चौधरी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की.


बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम

निर्वाचन आयोग ने कहा बदलाव के लिए करें मतदान, बीजेपी ने जताई आपत्ति


 VT PADTAL