VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 14th of June 2018 | 20 हजार की रिश्वत लेते आयकर आधिकारी गिरफ्तार

लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्यवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते आयकर आधिकारी को किया गिरफ्तार


मध्यप्रदेश के सागर जिले में लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई जिसमें आयकर विभाग के निरीक्षक को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त पुलिस ने आयकर विभाग में पदस्थ निरीक्षक गजेंद्र चौधरी को पकड़ा मामला नोटबंदी के दौरान जमा किए रुपयों का है.

आपको बता दें कि आयकर विभाग के अधिकारी को लेकर बीते दिनों लोकायुक्त सागर को शिकायत मिली थी फरियादी रशीद अहमद की पत्नी अंजुम ने नोटबंदी के दौरान रुपए जमा कराए थे, इसी को लेकर आयकर विभाग ने उन्हें नोटिस जारी किया था ये मामला लंबित था और इसी के निपटारे के लिए निरीक्षक गजेंद्र चौधरी रुपयों की मांग कर रहा था फरियादी के मुताबिक गजेंद्र चौधरी लंबित केस को सुलझाने के लिए आयकर अधिकारी सुधीर गुप्ता को रुपए देने की बात करते हुए रिश्वत के लिए लगातार दबाव बना रहा था.

इस पर फरियादी की ओर से सागर लोकायुक्त को शिकायत की गई. शिकायत की तस्दीक होने के बाद लोकायुक्त ने ट्रेप तैयार कर इस घूसखोर अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ा ट्रेप के मुताबिक जैसे ही गजेंद्र चौधरी ने फरियादी से 20 हजार रुपये लिए, वैसे ही लोकायुक्त टीम ने उसे धर दबोचा. लोकायुक्त पुलिस ने गजेंद्र चौधरी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की.


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL