VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
आरक्षक भर्ती में छूट के लिए जेल गई भंजिया

आरक्षक भर्ती में छूट के लिए जेल गई भंजिया, कराया प्रेग्नेंसी टेस्ट


मध्यप्रदेश में पुलिस आरक्षक भर्ती में छूट की मांग को लेकर धरना देने वाली लड़कियों को जेल से रिहा कर दिया गया है. लड़कियों ने जेल से बाहर आकर आरोप लगाया कि जेल में उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया गया है कांग्रेस ने इसे भांजियों का अपमान बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि वे माफी मांगें.

लड़कियों ने कहा कि प्रेग्नेंसी टेस्ट से उनके सम्मान को ठेस पहुंची हैं उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि चेंजिंग रूम में जेल प्रहरियों ने ताक-झांक की। इन लड़कियों ने कहा कि वे इस बात की शिकायत महिला आयोग और मानवाधिकार आयोग में करेंगी.

इधर कांग्रेस ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि भांजियों का अपमान हुआ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. इससे पहले आज सुबह महिला कांग्रेस ने अध्यक्ष संतोष कसाना के नेतृत्व में लड़कियों की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया.

बता दें कि पुलिस आरक्षक भर्ती में 3 सेंटीमीटर की छूट की मांग को लेकर ये छात्राएं 2 दिन से धरना दे रही थीं. फिर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.


कैबिनेट की बैठक आज, मिल सकती है कई प्रस्तावों को मंजूरी

आप ने किया इंदौर से घोषणा पत्र जारी !


 VT PADTAL