VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Thursday 14th of June 2018 | आरक्षक भर्ती में छूट के लिए जेल गई भंजिया

आरक्षक भर्ती में छूट के लिए जेल गई भंजिया, कराया प्रेग्नेंसी टेस्ट


मध्यप्रदेश में पुलिस आरक्षक भर्ती में छूट की मांग को लेकर धरना देने वाली लड़कियों को जेल से रिहा कर दिया गया है. लड़कियों ने जेल से बाहर आकर आरोप लगाया कि जेल में उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया गया है कांग्रेस ने इसे भांजियों का अपमान बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि वे माफी मांगें.

लड़कियों ने कहा कि प्रेग्नेंसी टेस्ट से उनके सम्मान को ठेस पहुंची हैं उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि चेंजिंग रूम में जेल प्रहरियों ने ताक-झांक की। इन लड़कियों ने कहा कि वे इस बात की शिकायत महिला आयोग और मानवाधिकार आयोग में करेंगी.

इधर कांग्रेस ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि भांजियों का अपमान हुआ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. इससे पहले आज सुबह महिला कांग्रेस ने अध्यक्ष संतोष कसाना के नेतृत्व में लड़कियों की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया.

बता दें कि पुलिस आरक्षक भर्ती में 3 सेंटीमीटर की छूट की मांग को लेकर ये छात्राएं 2 दिन से धरना दे रही थीं. फिर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL