VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 14th of June 2018 | आरक्षक भर्ती में छूट के लिए जेल गई भंजिया

आरक्षक भर्ती में छूट के लिए जेल गई भंजिया, कराया प्रेग्नेंसी टेस्ट


मध्यप्रदेश में पुलिस आरक्षक भर्ती में छूट की मांग को लेकर धरना देने वाली लड़कियों को जेल से रिहा कर दिया गया है. लड़कियों ने जेल से बाहर आकर आरोप लगाया कि जेल में उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया गया है कांग्रेस ने इसे भांजियों का अपमान बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि वे माफी मांगें.

लड़कियों ने कहा कि प्रेग्नेंसी टेस्ट से उनके सम्मान को ठेस पहुंची हैं उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि चेंजिंग रूम में जेल प्रहरियों ने ताक-झांक की। इन लड़कियों ने कहा कि वे इस बात की शिकायत महिला आयोग और मानवाधिकार आयोग में करेंगी.

इधर कांग्रेस ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि भांजियों का अपमान हुआ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. इससे पहले आज सुबह महिला कांग्रेस ने अध्यक्ष संतोष कसाना के नेतृत्व में लड़कियों की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया.

बता दें कि पुलिस आरक्षक भर्ती में 3 सेंटीमीटर की छूट की मांग को लेकर ये छात्राएं 2 दिन से धरना दे रही थीं. फिर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL