VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 17th of June 2018 | नेता प्रतिपक्ष ने जारी किया अल्टीमेटम

मनसून सत्र में कांग्रेस लाएगी अविश्वास प्रस्ताव, नेता प्रतिपक्ष ने जारी किया अल्टीमेटम


मध्यप्रदेश नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह  राहुल ने कहा है कि कांग्रेस विधानसभा के मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव लाएगी, जिसके लिए 21 जून को नोटिस भी दिया जाएगा. राहुल ने कहा कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से सत्र की अवधि बढ़ाने की मांग की थी, जिसे विस अध्यक्ष ने नहीं माना.

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ई टेंडरिंग घोटाले पर एक मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि इस नंबर (9582112323) की जांच होनी चाहिए. उन्होंने मनीष रस्तोगी के ट्रांसफर किए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया उन्होंने कहा कि ई-टेंडर घोटाले की जांच सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में होनी चाहिए पिछले 2 साल के सभी टेंडर भी जांच के दायरे में होने चाहिए उन्होंने कहा कि वे यह मामला विधान सभा के मानसून सत्र में उठाएंगे.

बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा का पांच दिवसीय मानसून सत्र 25 जून से शुरू होने जा रहा है. चूंकि यह सत्र वर्तमान सरकार के कार्यकाल का अंतिम सत्र है, इसलिए सरकार करीब एक दर्जन से ज्यादा विधेयक लाने जा रही है.

 


गोपाल भार्गव ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लगाया बड़ा आरोप  

प्रदेश की राजनीति में घट रहा शिवराज-तोमर का कद ??


 VT PADTAL