VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 17th of June 2018 | नेता प्रतिपक्ष ने जारी किया अल्टीमेटम

मनसून सत्र में कांग्रेस लाएगी अविश्वास प्रस्ताव, नेता प्रतिपक्ष ने जारी किया अल्टीमेटम


मध्यप्रदेश नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह  राहुल ने कहा है कि कांग्रेस विधानसभा के मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव लाएगी, जिसके लिए 21 जून को नोटिस भी दिया जाएगा. राहुल ने कहा कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से सत्र की अवधि बढ़ाने की मांग की थी, जिसे विस अध्यक्ष ने नहीं माना.

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ई टेंडरिंग घोटाले पर एक मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि इस नंबर (9582112323) की जांच होनी चाहिए. उन्होंने मनीष रस्तोगी के ट्रांसफर किए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया उन्होंने कहा कि ई-टेंडर घोटाले की जांच सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में होनी चाहिए पिछले 2 साल के सभी टेंडर भी जांच के दायरे में होने चाहिए उन्होंने कहा कि वे यह मामला विधान सभा के मानसून सत्र में उठाएंगे.

बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा का पांच दिवसीय मानसून सत्र 25 जून से शुरू होने जा रहा है. चूंकि यह सत्र वर्तमान सरकार के कार्यकाल का अंतिम सत्र है, इसलिए सरकार करीब एक दर्जन से ज्यादा विधेयक लाने जा रही है.

 


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL