VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 17th of June 2018 | नेता प्रतिपक्ष ने जारी किया अल्टीमेटम

मनसून सत्र में कांग्रेस लाएगी अविश्वास प्रस्ताव, नेता प्रतिपक्ष ने जारी किया अल्टीमेटम


मध्यप्रदेश नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह  राहुल ने कहा है कि कांग्रेस विधानसभा के मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव लाएगी, जिसके लिए 21 जून को नोटिस भी दिया जाएगा. राहुल ने कहा कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से सत्र की अवधि बढ़ाने की मांग की थी, जिसे विस अध्यक्ष ने नहीं माना.

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ई टेंडरिंग घोटाले पर एक मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि इस नंबर (9582112323) की जांच होनी चाहिए. उन्होंने मनीष रस्तोगी के ट्रांसफर किए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया उन्होंने कहा कि ई-टेंडर घोटाले की जांच सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में होनी चाहिए पिछले 2 साल के सभी टेंडर भी जांच के दायरे में होने चाहिए उन्होंने कहा कि वे यह मामला विधान सभा के मानसून सत्र में उठाएंगे.

बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा का पांच दिवसीय मानसून सत्र 25 जून से शुरू होने जा रहा है. चूंकि यह सत्र वर्तमान सरकार के कार्यकाल का अंतिम सत्र है, इसलिए सरकार करीब एक दर्जन से ज्यादा विधेयक लाने जा रही है.

 


चोर पकड़ने गई क्राइम ब्रांच फोर्स को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पुलिस के आने प

प्रदेश कैबिनेट की बैठक सम्पन्न, कई प्रस्तावों पर लगी मुहर


 VT PADTAL