VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए एएसआई, चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर


राजधानी भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने निशातपुरा थाने में पदस्थ एएसआई अमृतलाल भिलाला को टक्कर मार दी यही नहीं, कार चालक एएसआई को करीब आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया.

उनके पैर में दो फ्रैक्चर आए है, कंधा भी टूट गया है, घटना शनिवार रात तकरीबन 9:30 बजे उस वक्त हुई, जब वे करोंद रोड पर बेस्टप्राइस के सामने वाहन चैकिंग कर रहे थे गंभीर रूप से घायल एएसआई को इलाज के लिए नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है फरार कार चालक को पुलिस कार नंबर के आधार पर तलाश रही है.

एएसआई अमृतलाल ने अपनी रूटीन चेकिंग के मुताबिक तेज गति से आ रही कार को रोकने का प्रयास किया. कार चालक ने एएसआई अमृतलाल को टक्कर मार दी और एएसआई का पैर बंपर में फंसने से वे कार के साथ घिसटते रहे. लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी

करीब सात सौ मीटर आगे बने स्पीड ब्रेकर से कार उछली और एएसआई का पैर बंपर से निकल गया तुरंत उन्हें नर्मदा हास्पिटल लाया गया अस्पताल में भर्ती अमृतलाल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL