VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Sunday 17th of June 2018 | चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए एएसआई, चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर


राजधानी भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने निशातपुरा थाने में पदस्थ एएसआई अमृतलाल भिलाला को टक्कर मार दी यही नहीं, कार चालक एएसआई को करीब आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया.

उनके पैर में दो फ्रैक्चर आए है, कंधा भी टूट गया है, घटना शनिवार रात तकरीबन 9:30 बजे उस वक्त हुई, जब वे करोंद रोड पर बेस्टप्राइस के सामने वाहन चैकिंग कर रहे थे गंभीर रूप से घायल एएसआई को इलाज के लिए नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है फरार कार चालक को पुलिस कार नंबर के आधार पर तलाश रही है.

एएसआई अमृतलाल ने अपनी रूटीन चेकिंग के मुताबिक तेज गति से आ रही कार को रोकने का प्रयास किया. कार चालक ने एएसआई अमृतलाल को टक्कर मार दी और एएसआई का पैर बंपर में फंसने से वे कार के साथ घिसटते रहे. लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी

करीब सात सौ मीटर आगे बने स्पीड ब्रेकर से कार उछली और एएसआई का पैर बंपर से निकल गया तुरंत उन्हें नर्मदा हास्पिटल लाया गया अस्पताल में भर्ती अमृतलाल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL