VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 17th of June 2018 | चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए एएसआई, चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर


राजधानी भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने निशातपुरा थाने में पदस्थ एएसआई अमृतलाल भिलाला को टक्कर मार दी यही नहीं, कार चालक एएसआई को करीब आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया.

उनके पैर में दो फ्रैक्चर आए है, कंधा भी टूट गया है, घटना शनिवार रात तकरीबन 9:30 बजे उस वक्त हुई, जब वे करोंद रोड पर बेस्टप्राइस के सामने वाहन चैकिंग कर रहे थे गंभीर रूप से घायल एएसआई को इलाज के लिए नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है फरार कार चालक को पुलिस कार नंबर के आधार पर तलाश रही है.

एएसआई अमृतलाल ने अपनी रूटीन चेकिंग के मुताबिक तेज गति से आ रही कार को रोकने का प्रयास किया. कार चालक ने एएसआई अमृतलाल को टक्कर मार दी और एएसआई का पैर बंपर में फंसने से वे कार के साथ घिसटते रहे. लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी

करीब सात सौ मीटर आगे बने स्पीड ब्रेकर से कार उछली और एएसआई का पैर बंपर से निकल गया तुरंत उन्हें नर्मदा हास्पिटल लाया गया अस्पताल में भर्ती अमृतलाल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL