VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Sunday 17th of June 2018 | चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए एएसआई, चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर


राजधानी भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने निशातपुरा थाने में पदस्थ एएसआई अमृतलाल भिलाला को टक्कर मार दी यही नहीं, कार चालक एएसआई को करीब आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया.

उनके पैर में दो फ्रैक्चर आए है, कंधा भी टूट गया है, घटना शनिवार रात तकरीबन 9:30 बजे उस वक्त हुई, जब वे करोंद रोड पर बेस्टप्राइस के सामने वाहन चैकिंग कर रहे थे गंभीर रूप से घायल एएसआई को इलाज के लिए नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है फरार कार चालक को पुलिस कार नंबर के आधार पर तलाश रही है.

एएसआई अमृतलाल ने अपनी रूटीन चेकिंग के मुताबिक तेज गति से आ रही कार को रोकने का प्रयास किया. कार चालक ने एएसआई अमृतलाल को टक्कर मार दी और एएसआई का पैर बंपर में फंसने से वे कार के साथ घिसटते रहे. लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी

करीब सात सौ मीटर आगे बने स्पीड ब्रेकर से कार उछली और एएसआई का पैर बंपर से निकल गया तुरंत उन्हें नर्मदा हास्पिटल लाया गया अस्पताल में भर्ती अमृतलाल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL