VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 17th of June 2018 | शौर्य यात्रा में हुई पत्थरबाजी

शौर्य यात्रा में हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने लगाई धारा 144


बीते दिन देशभर में क्षत्रिय समाज के द्वारा महाराणा प्रताप की शौर्य यात्रा निकाली गई वहीं दूसरी ओर उसी दिन मुश्लिम समुदाय का प्रमुख त्यौहार ईद भी मनाया गया. इसी बीच मध्यप्रदेश के शाजापुर में निकाली गई शौर्य यात्रा में अचानक हिंसा भड़क उठी और पथराव चालू हो गया जिसमें काफी हताहत भी हुई.

देखते ही देखते माहौल बिगड़ गया और उपद्रवियों ने आधा दर्जन दो पहिया वाहन और एक ऑटो को आग के हवाले कर दिया घटना की जानकारी लगते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और हालात को काबू में किया एहतियातन शहर में धारा 144 लगायी गयी है पुलिस ने करीब 2 दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हिंसा की वजह पत्थरबाजी है कार्यक्रम के दौरान पहले किसी ने पत्थरबाजी की जिसके बाद हिंसा भड़क उठी देखते ही देखते भीड़ ने ऐसा विकराल रूप धारण किया कि पुलिस को उस पर नियंत्रण करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.  


गोपाल भार्गव ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लगाया बड़ा आरोप  

प्रदेश की राजनीति में घट रहा शिवराज-तोमर का कद ??


 VT PADTAL