VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 17th of June 2018 | शौर्य यात्रा में हुई पत्थरबाजी

शौर्य यात्रा में हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने लगाई धारा 144


बीते दिन देशभर में क्षत्रिय समाज के द्वारा महाराणा प्रताप की शौर्य यात्रा निकाली गई वहीं दूसरी ओर उसी दिन मुश्लिम समुदाय का प्रमुख त्यौहार ईद भी मनाया गया. इसी बीच मध्यप्रदेश के शाजापुर में निकाली गई शौर्य यात्रा में अचानक हिंसा भड़क उठी और पथराव चालू हो गया जिसमें काफी हताहत भी हुई.

देखते ही देखते माहौल बिगड़ गया और उपद्रवियों ने आधा दर्जन दो पहिया वाहन और एक ऑटो को आग के हवाले कर दिया घटना की जानकारी लगते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और हालात को काबू में किया एहतियातन शहर में धारा 144 लगायी गयी है पुलिस ने करीब 2 दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हिंसा की वजह पत्थरबाजी है कार्यक्रम के दौरान पहले किसी ने पत्थरबाजी की जिसके बाद हिंसा भड़क उठी देखते ही देखते भीड़ ने ऐसा विकराल रूप धारण किया कि पुलिस को उस पर नियंत्रण करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.  


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL