VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Sunday 17th of June 2018 | कांग्रेस से गठबंधन को लेकर बसपा का इंकार

कांग्रेस से गठबंधन को लेकर बसपा का इंकार, आगामी चुनाव में 55 सीट जीतने का किया दावा


मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के लिए लगाई जा रही है अटकलों को खारिज करते हुए बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) ने कहा है कि पार्टी मध्यप्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी प्रदेश बसपा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार ने कहा है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन की खबरे निराधार है, इस तरह की खबरें कांग्रेस फैला रही है बसपा अपने दम पर मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ेगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस गठबंधन का झूठा प्रचार कर रही है, क्योंकि कांग्रेस के अंदर भगदड़ मची हुई है वहीं उन्होंने बसपा कार्यकर्ता अनोखी वर्मा द्वार यौन शोषण के लगाए आरोपों को निराधार बताया उन्होंने कहा कि मप्र में बीजेपी विरोधी लहर है जनता बीजेपी राज में परेशान हो रही है उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश में बसपा 50 से 55 सीटें जीतेगी.

इधर बसपा प्रदेश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्यप्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह ने कहा कि कांग्रेस झूठा प्रचार करती है कांग्रेस का हाथ जिस ने थामा उस दल की हालत खराब हुई है वहीं इन आरोपों से कांग्रेस ने इंकार किया है. मप्र कांग्रेस के प्रवक्ता मानक अग्रवाल ने कहा है कि कांग्रेस कोई झूठा प्रचार नहीं कर रही है.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL