VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 17th of June 2018 | इस बड़े अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लगता है पैसा

इस बड़े अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनो से लिया जाता है पैसा


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े अस्पाताल संजय गांधी में अव्यवस्थाओं के साथ-साथ अब भ्रष्टाचार भी बढ़ने लगा है. इस बार हास्पिटल से परिजनों को डेडबाडी के लिए पैसे की मांग का गंभीर मामला सामने आया है.

सीधी जिले के सेमरिया गांव के रहने वाले महेश नामदेव ने रविवार की दोपहर संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ तथा डाक्टरों के उपर गंभीर आरोप लगाए है. महेश का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन के द्वारा उनसे शव परीक्षण को लेकर पैसे की मांग की गई है.

दरअसल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने गए महेश नामदेव के परिवार के सभी सदस्य शनिवार की शाम अपने गृह गांव के लिए लौट रहे थे तभी अचानक मरछवार मोड़ पर उनकी बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके बाद तुरंत ही घायलों को शहर के संजय गांधी अस्पाताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान महेश की पत्नी शशी नामदेव की मौत हो गई.

महेश की पत्नी की मौत के बाद डाक्टरों ने उनके शव के पोस्टमार्टम के एवज में 300 रुपये की मांग की जिसकी शिकायत महेश के द्वारा सीएमओ संजय गांधी अतुल सिंह से की गई लेकिन फिर भी उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाई नहीं की गई तथा 300 रुपये मिलने के बाद ही अस्पताल प्रबंधन के द्वारा मृतका के शव का पोस्टमार्टम किया गया. शव के पोस्टमार्टम के बाद मृतका के परिजनों ने अस्पताल के अंदर हंगामा शुरु कर दिया और सीएमओ के ऊपर पैसे लेने के गांभीर आरोप लगाये.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL