VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 17th of June 2018 | इस बड़े अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लगता है पैसा

इस बड़े अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनो से लिया जाता है पैसा


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े अस्पाताल संजय गांधी में अव्यवस्थाओं के साथ-साथ अब भ्रष्टाचार भी बढ़ने लगा है. इस बार हास्पिटल से परिजनों को डेडबाडी के लिए पैसे की मांग का गंभीर मामला सामने आया है.

सीधी जिले के सेमरिया गांव के रहने वाले महेश नामदेव ने रविवार की दोपहर संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ तथा डाक्टरों के उपर गंभीर आरोप लगाए है. महेश का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन के द्वारा उनसे शव परीक्षण को लेकर पैसे की मांग की गई है.

दरअसल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने गए महेश नामदेव के परिवार के सभी सदस्य शनिवार की शाम अपने गृह गांव के लिए लौट रहे थे तभी अचानक मरछवार मोड़ पर उनकी बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके बाद तुरंत ही घायलों को शहर के संजय गांधी अस्पाताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान महेश की पत्नी शशी नामदेव की मौत हो गई.

महेश की पत्नी की मौत के बाद डाक्टरों ने उनके शव के पोस्टमार्टम के एवज में 300 रुपये की मांग की जिसकी शिकायत महेश के द्वारा सीएमओ संजय गांधी अतुल सिंह से की गई लेकिन फिर भी उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाई नहीं की गई तथा 300 रुपये मिलने के बाद ही अस्पताल प्रबंधन के द्वारा मृतका के शव का पोस्टमार्टम किया गया. शव के पोस्टमार्टम के बाद मृतका के परिजनों ने अस्पताल के अंदर हंगामा शुरु कर दिया और सीएमओ के ऊपर पैसे लेने के गांभीर आरोप लगाये.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL