VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 17th of June 2018 | इस बड़े अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लगता है पैसा

इस बड़े अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनो से लिया जाता है पैसा


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े अस्पाताल संजय गांधी में अव्यवस्थाओं के साथ-साथ अब भ्रष्टाचार भी बढ़ने लगा है. इस बार हास्पिटल से परिजनों को डेडबाडी के लिए पैसे की मांग का गंभीर मामला सामने आया है.

सीधी जिले के सेमरिया गांव के रहने वाले महेश नामदेव ने रविवार की दोपहर संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ तथा डाक्टरों के उपर गंभीर आरोप लगाए है. महेश का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन के द्वारा उनसे शव परीक्षण को लेकर पैसे की मांग की गई है.

दरअसल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने गए महेश नामदेव के परिवार के सभी सदस्य शनिवार की शाम अपने गृह गांव के लिए लौट रहे थे तभी अचानक मरछवार मोड़ पर उनकी बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके बाद तुरंत ही घायलों को शहर के संजय गांधी अस्पाताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान महेश की पत्नी शशी नामदेव की मौत हो गई.

महेश की पत्नी की मौत के बाद डाक्टरों ने उनके शव के पोस्टमार्टम के एवज में 300 रुपये की मांग की जिसकी शिकायत महेश के द्वारा सीएमओ संजय गांधी अतुल सिंह से की गई लेकिन फिर भी उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाई नहीं की गई तथा 300 रुपये मिलने के बाद ही अस्पताल प्रबंधन के द्वारा मृतका के शव का पोस्टमार्टम किया गया. शव के पोस्टमार्टम के बाद मृतका के परिजनों ने अस्पताल के अंदर हंगामा शुरु कर दिया और सीएमओ के ऊपर पैसे लेने के गांभीर आरोप लगाये.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL