VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 17th of June 2018 | रेफर प्रक्रिया संपन्न होने से पहले बंद हुआ इलाज

रेफर प्रक्रिया संपन्न होने से पहले बंद हुआ इलाज, निकाला वार्ड से बाहर


रीवा । शहर का संजय गांधी अस्पताल पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादों में घिरा हुआ है एक ओर जहां अस्पताल के सीएमओ के ऊपर गंभीर आरोप लगे वहीं अब अस्पताल के अंदर एक और मामला सामने आया है जिसमें  अस्पताल के डाक्टरों की बड़ी लापरवाही देखी गई है.

आपको बतादें डाक्टरों को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है लेकिन संजय गांधी अस्पाताल के डाक्टरों की संवेदनाए शायद मरीज के लिए दिखती नजर नहीं आती इसीलिए डाक्टरों के द्वारा फर की प्रक्रिया संपन्न होने से पहले ही मरीज का इलाज बंद कर उसे वार्ड से बाहर निकाल दिया गया.

दरअसल पतेरी गांव के रहने वाले श्यामसुंदर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में गांभीर रूप से घायल हो जाने के बाद उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था मगर डाक्टरों के द्वारा उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया परंतु रेफर की प्रक्रिया पूरी होने से पहले ही मरीज का इलाज बंद कर उसे वार्ड से वाहर निकाल दिया.

 


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL