VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 17th of June 2018 | रेफर प्रक्रिया संपन्न होने से पहले बंद हुआ इलाज

रेफर प्रक्रिया संपन्न होने से पहले बंद हुआ इलाज, निकाला वार्ड से बाहर


रीवा । शहर का संजय गांधी अस्पताल पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादों में घिरा हुआ है एक ओर जहां अस्पताल के सीएमओ के ऊपर गंभीर आरोप लगे वहीं अब अस्पताल के अंदर एक और मामला सामने आया है जिसमें  अस्पताल के डाक्टरों की बड़ी लापरवाही देखी गई है.

आपको बतादें डाक्टरों को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है लेकिन संजय गांधी अस्पाताल के डाक्टरों की संवेदनाए शायद मरीज के लिए दिखती नजर नहीं आती इसीलिए डाक्टरों के द्वारा फर की प्रक्रिया संपन्न होने से पहले ही मरीज का इलाज बंद कर उसे वार्ड से बाहर निकाल दिया गया.

दरअसल पतेरी गांव के रहने वाले श्यामसुंदर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में गांभीर रूप से घायल हो जाने के बाद उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था मगर डाक्टरों के द्वारा उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया परंतु रेफर की प्रक्रिया पूरी होने से पहले ही मरीज का इलाज बंद कर उसे वार्ड से वाहर निकाल दिया.

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL