VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 18th of June 2018 | करवाते है हिंदू मुश्लिम दंगे

संघ और बीजेपी पर दिग्विजय का प्रहार, कहा यही करवाते है हिंदू मुश्लिम दंगे


कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रविवार को अल्प प्रवास पर झाबुआ पहुंचे यहा उन्होंने स्थानीय सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की इस दौरान मीडिया से भी रूबरू हुए और शनिवार को शाजापुर में हुई घटना पर दुख जताया और कहा कि शाजापुर ऐसी जगह है, जहां हर साल महाराणा प्रताप जयंती पर मुसलमान कई जगह स्वागत करते हैं शनिवार को भी तीन जगह स्वागत हुए, लेकिन एक जगह तनाव शुरू हो गया दिग्विजय ने आरोप लगाया कि भाजपा को जब लगता है कि वह चुनाव हारने की स्थिति में है तो दंगों का सहारा लेती है, हिंदू मुस्लिम दंगे करवाती है विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहती है बीजेपी साम्प्रदायिकता की राजनीति करती है.

उन्होंने कश्मीर को लेकर यूएन की रिपोर्ट पर सवाल उठाए इसके साथ ही आतंकवादी घुसपैठ पर यूएन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए उन्होंने कहा कि यूएन की व्यवस्था जम्मू व कश्मीर में कारगर साबित नहीं हुई है. वहां लगातार पाकिस्तान से घुसपैठ और आतंकवादी घटनाएं हो रही हैं हालाकि अभी मैंने यूएन की रिपोर्ट पढ़ी नहीं है

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने संघ पर बोलते हुए कहा कि सीआईए की रिपोर्ट में संघ को राष्ट्रवादी और बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद को उग्रवादी संगठन बताया गया है दिग्विजयसिंह ने संघ को रजिस्टर्ड संस्था न होने की बात कहते हुए संघ की विचारधारा वाले लोगों के आतंकवादी होने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि जब भी किसी आतंकी घटना में हिन्दू पकड़ा जाता है तो उसका कनेक्शन संघ से जरूर होता है महात्मा गांधी के हत्या करने वाला नाथूराम गोडसे भी आरएसएस का सदस्य रहा.


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL