VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
अब नगरीय कर्मचारियों को भी मिलेगा सांतवा वेतनमान

हड़ताल के बाद मांग को मिली स्वीकृति, अब नगरीय कर्मचारियों को भी मिलेगा सांतवा वेतनमान


रीवा । शहर के नगर निगम कार्यालय में सोमवार को नगर निगम के समस्त कार्मचारीयों व अधिकारीयों के द्वारा अपनी 6 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल किया गया.

मध्य प्रदेश नगर पालिक निगम कर्मचारी संघ द्वारा सोमवार से प्रदेश भर में 6 सूत्रीय मांगों को लेकर अनश्चितकालीन हड़ताल की शुरुआत की गई जिसके तहत रीवा नगर निगम कार्यलय में भी समस्त अधिकारियों तथा कर्मचारियों के द्वारा हड़ताल की शुरुआत हुई. जिसमें मीडिया से बात करते हुए कर्मचारियों ने कहा कि सरकार के द्वारा सातवें वेतनमान को जल्द लागू किया जाना चाहिए. दरअसल पिछले कई दिनों से अपनी इन मांगों को लेकर नगरीय निकाय के समस्त कर्मचारियों ने आंदोलन किया है.

इससे पहले इन कर्मचारियों के द्वारा राजधानी भोपाल में भी धरना प्रदर्शन किया जा चुका है लेकिन अब तक प्रशासन के द्वारा इनकी मांगों पर कोई कार्यवाई नहीं की गई थी. हालाकि अब आज हुए नगरीय निकाय कर्मचारियों की हड़ताल के बाद राज्य सरकार ने उनकी सातवें वेतनमान की मांग को स्वीकृति दे दी है.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL