VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 18th of June 2018 | अब नगरीय कर्मचारियों को भी मिलेगा सांतवा वेतनमान

हड़ताल के बाद मांग को मिली स्वीकृति, अब नगरीय कर्मचारियों को भी मिलेगा सांतवा वेतनमान


रीवा । शहर के नगर निगम कार्यालय में सोमवार को नगर निगम के समस्त कार्मचारीयों व अधिकारीयों के द्वारा अपनी 6 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल किया गया.

मध्य प्रदेश नगर पालिक निगम कर्मचारी संघ द्वारा सोमवार से प्रदेश भर में 6 सूत्रीय मांगों को लेकर अनश्चितकालीन हड़ताल की शुरुआत की गई जिसके तहत रीवा नगर निगम कार्यलय में भी समस्त अधिकारियों तथा कर्मचारियों के द्वारा हड़ताल की शुरुआत हुई. जिसमें मीडिया से बात करते हुए कर्मचारियों ने कहा कि सरकार के द्वारा सातवें वेतनमान को जल्द लागू किया जाना चाहिए. दरअसल पिछले कई दिनों से अपनी इन मांगों को लेकर नगरीय निकाय के समस्त कर्मचारियों ने आंदोलन किया है.

इससे पहले इन कर्मचारियों के द्वारा राजधानी भोपाल में भी धरना प्रदर्शन किया जा चुका है लेकिन अब तक प्रशासन के द्वारा इनकी मांगों पर कोई कार्यवाई नहीं की गई थी. हालाकि अब आज हुए नगरीय निकाय कर्मचारियों की हड़ताल के बाद राज्य सरकार ने उनकी सातवें वेतनमान की मांग को स्वीकृति दे दी है.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL