VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 18th of June 2018 | रतहरा बायपास बना अघोषित ट्रक स्टैंड

रतहरा बायपास बना अघोषित ट्रक स्टैंड, यातायात पुलिस बना रही स्पीड ब्रेकर


रीवा । शहर का रतहरा बायपास पिछले कई दिनों से अघोषित ट्रक स्टैंड बना हुआ है  जिसके कारण कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है लेकिन यातायात पुलिस इस ओर को ध्यान देने से कतराता रहा है.

रतहरा बायपास के समीप सिलपरा रोड़ अब अघोषित ट्रक स्टैंड बनता जा रहा है दूर-दराज से आए भारी वाहन उस स्थान में खड़े होते है लेकिन किसी को उससे होने वाले खतरे की कोई जानकारी नहीं है यहां तक शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारने का काम करने वाली यातायात पुलिस भी इससे बेखबर है. एक ओर जहां रतहरा बायपास अघोषित ट्रक स्टैंड बन रहा है वहीं दूसरी ओर दुर्घटनाओं को रोकने यातायात पुलिस के द्वारा शहर के विभिन्न मार्गों में स्पीड ब्रेकर लगाए जा रहे हैं जिससे शहर के अंदर होने वाली दुर्घटनाओं में अंकुश लगाया जा सके.

 


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL