VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
रतहरा बायपास बना अघोषित ट्रक स्टैंड

रतहरा बायपास बना अघोषित ट्रक स्टैंड, यातायात पुलिस बना रही स्पीड ब्रेकर


रीवा । शहर का रतहरा बायपास पिछले कई दिनों से अघोषित ट्रक स्टैंड बना हुआ है  जिसके कारण कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है लेकिन यातायात पुलिस इस ओर को ध्यान देने से कतराता रहा है.

रतहरा बायपास के समीप सिलपरा रोड़ अब अघोषित ट्रक स्टैंड बनता जा रहा है दूर-दराज से आए भारी वाहन उस स्थान में खड़े होते है लेकिन किसी को उससे होने वाले खतरे की कोई जानकारी नहीं है यहां तक शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारने का काम करने वाली यातायात पुलिस भी इससे बेखबर है. एक ओर जहां रतहरा बायपास अघोषित ट्रक स्टैंड बन रहा है वहीं दूसरी ओर दुर्घटनाओं को रोकने यातायात पुलिस के द्वारा शहर के विभिन्न मार्गों में स्पीड ब्रेकर लगाए जा रहे हैं जिससे शहर के अंदर होने वाली दुर्घटनाओं में अंकुश लगाया जा सके.

 


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL