VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 18th of June 2018 | रतहरा बायपास बना अघोषित ट्रक स्टैंड

रतहरा बायपास बना अघोषित ट्रक स्टैंड, यातायात पुलिस बना रही स्पीड ब्रेकर


रीवा । शहर का रतहरा बायपास पिछले कई दिनों से अघोषित ट्रक स्टैंड बना हुआ है  जिसके कारण कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है लेकिन यातायात पुलिस इस ओर को ध्यान देने से कतराता रहा है.

रतहरा बायपास के समीप सिलपरा रोड़ अब अघोषित ट्रक स्टैंड बनता जा रहा है दूर-दराज से आए भारी वाहन उस स्थान में खड़े होते है लेकिन किसी को उससे होने वाले खतरे की कोई जानकारी नहीं है यहां तक शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारने का काम करने वाली यातायात पुलिस भी इससे बेखबर है. एक ओर जहां रतहरा बायपास अघोषित ट्रक स्टैंड बन रहा है वहीं दूसरी ओर दुर्घटनाओं को रोकने यातायात पुलिस के द्वारा शहर के विभिन्न मार्गों में स्पीड ब्रेकर लगाए जा रहे हैं जिससे शहर के अंदर होने वाली दुर्घटनाओं में अंकुश लगाया जा सके.

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL