VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 19th of June 2018 | शिकायत पर सुनवाई कराने दूर-दराज से पहुंचे लोग

शिकायत पर सुनवाई कराने दूर-दराज से पहुंचे लोग


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट भवन में हर मंगलवार की तरह इस मंगलवार भी जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके तहत लोगों की समस्याओं के निराकरण की बात रखी गई. कार्यक्रम में कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

प्रत्येक मंगलावार की तरह आज भी कलेक्ट्रेट भवन के मोहन सभागार में जन सुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जिले के कई हिस्सों से पहुंचे लोगों ने अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए सुनवाई की मांग की. इसी कड़ी में जिले की सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के रगौली गांव से अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंची कलावती साकेत ने बताया कि आज के दिनों में भी उनके घरों पर बिजली तथा पानी जैसी मूलभूत सुविधाए नहीं मिल पा रही है जिसके कारण उन्हे इधर-उधर भटकना पड़ता है वहीं दूसरी ओर चमढ़िया गांव की रहने वाली निर्मला साकेत ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर गांव के दबंग ठाकुरों के द्वारा निर्मला के परिवार के साथ मारपीट की जाती है लेकिन पुलिस प्रशासन उनकी शिकायत दर्ज करने से कतरा रहा है.

यहां तक कि मामले में कई बार उनके द्वारा 100 डायल को फोन कर सूचना दी गई लेकिन फिर भी उनकी सूचना को पुलिस प्रशासन ने नजरअंदाज कर दिया.


कमलनाथ नियुक्त हुए सीएम, राज्यपाल से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का दावा

टोल प्लाजा में दिखी भारी अनियमितता, बिना वर्दी घूम रहे कर्मचारी


 VT PADTAL