VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 19th of June 2018 | शिकायत पर सुनवाई कराने दूर-दराज से पहुंचे लोग

शिकायत पर सुनवाई कराने दूर-दराज से पहुंचे लोग


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट भवन में हर मंगलवार की तरह इस मंगलवार भी जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके तहत लोगों की समस्याओं के निराकरण की बात रखी गई. कार्यक्रम में कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

प्रत्येक मंगलावार की तरह आज भी कलेक्ट्रेट भवन के मोहन सभागार में जन सुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जिले के कई हिस्सों से पहुंचे लोगों ने अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए सुनवाई की मांग की. इसी कड़ी में जिले की सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के रगौली गांव से अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंची कलावती साकेत ने बताया कि आज के दिनों में भी उनके घरों पर बिजली तथा पानी जैसी मूलभूत सुविधाए नहीं मिल पा रही है जिसके कारण उन्हे इधर-उधर भटकना पड़ता है वहीं दूसरी ओर चमढ़िया गांव की रहने वाली निर्मला साकेत ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर गांव के दबंग ठाकुरों के द्वारा निर्मला के परिवार के साथ मारपीट की जाती है लेकिन पुलिस प्रशासन उनकी शिकायत दर्ज करने से कतरा रहा है.

यहां तक कि मामले में कई बार उनके द्वारा 100 डायल को फोन कर सूचना दी गई लेकिन फिर भी उनकी सूचना को पुलिस प्रशासन ने नजरअंदाज कर दिया.


कांग्रेस का प्रचार कर रहे वाहन पर पुलिस ने की कार्यवाही

पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ आरोपी, थाने में मचा हड़कंप


 VT PADTAL