VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 20th of June 2018 | फिर शुरु होने जा रहा अध्यापकों का अनशन

फिर शुरु होने जा रहा अध्यापकों का अनशन, इस बार भी करेगे विधानसभा का घेराव


मध्यप्रदेश के ढाई लाख अध्यापक सरकार से फिर आरपार की जंग लड़ने तैयार हो गए हैं राज्य अध्यापक संघ ने फैसला किया है कि आगामी 24 जून को प्रदेश भर के अध्यापक राज़धानी भोपाल पुहंचकर विधानसभा का घेराव करेंगे और 25 जून से भोपाल में आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे.

दरअसल शिवराज कैबिनेट ने हाल ही में अध्यापकों का शिक्षा विभाग में संविलियन करने का तो फैसला ले लिया लेकिन ये भी शर्त रख दी कि अध्यापकों का अलग से कैडर बनाकर उन्हें अलग पदनाम दिए जाएंगे.

प्रदेश के अध्यापकों और सहायक अध्यापकों ने सरकार के रवैये को उसकी वादाखिलाफी माना है जिसे लेकर विधानसभा घेराव और आमरण अनशन की रणनीति बना ली गई है. अध्यापक संघ का कहना है कि मुख्यमंत्री के वादे के खिलाफ अध्यापकों का नया कैडर बनाए जाने से 20 साल से नौकरी कर रहे अधिकांश अध्यापकों की वरिष्ठता खत्म हो जाएगी जिससे उन्हें पदोन्नति और क्रमोन्नति के लाभ मिलने में परेशानी आएगी.


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL