VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 20th of June 2018 | आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुआ सांसद का आडियो

आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुआ सांसद का आडियो


रीवा । देश भर में आरक्षण को लेकर चर्चा जोरों पर है और इसपर कई संगठन जहाँ एक ओर जातिगत आरक्षण को समाप्त करने की वकालत कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी ओर दलित समुदाय के संगठन आरक्षण बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. आरक्षण को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक आडियो वायरल हो रहा है.

सासंद के वायरल आडियो में वह कह रहे हैं कि अगर देश से आरक्षण खत्म कर दिया जायेगा तो समूचे देश में मुस्लिम  राज हो सकता है जिसके कारण देश भर में अराजकता का माहौल होगा. वायरल आडियो के माध्यम से सांसद जनार्दन मिश्रा कह रहे है कि आरक्षण खत्म होने के बाद देश के अंदर एक तिहाई भाग में मुस्लिम समुदाय का फैलाव होगा वहीं आदिवासी क्षेत्रों में क्रिश्चियनों का दबदबा होगा.

आपको बतादें आरक्षण को लेकर देश भर में एक अजीब सा माहौल निर्मित हुआ. दलित से लेकर ओबीसी और अब सामान्य जाति वालों से आरक्षण के पैमाने बदलने की माग कर डाली है. आरक्षण को लेकर देश व्यापी बंद भी हो चुका है.

अब सांसद के इस ऑडियो के क्या मायने थे ये तो खुद सांसद ही बता सकते हैं. विन्ध्य टाइम्स की टीम ने भी इस सन्दर्भ में सांसद से संपर्क करना चाहा पर संपर्क नहीं हो पाया लेकिन अरक्षण को लेकर सांसद के इस तर्क पर आप भी अपनी राय दीजिये.


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL