VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुआ सांसद का आडियो

आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुआ सांसद का आडियो


रीवा । देश भर में आरक्षण को लेकर चर्चा जोरों पर है और इसपर कई संगठन जहाँ एक ओर जातिगत आरक्षण को समाप्त करने की वकालत कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी ओर दलित समुदाय के संगठन आरक्षण बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. आरक्षण को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक आडियो वायरल हो रहा है.

सासंद के वायरल आडियो में वह कह रहे हैं कि अगर देश से आरक्षण खत्म कर दिया जायेगा तो समूचे देश में मुस्लिम  राज हो सकता है जिसके कारण देश भर में अराजकता का माहौल होगा. वायरल आडियो के माध्यम से सांसद जनार्दन मिश्रा कह रहे है कि आरक्षण खत्म होने के बाद देश के अंदर एक तिहाई भाग में मुस्लिम समुदाय का फैलाव होगा वहीं आदिवासी क्षेत्रों में क्रिश्चियनों का दबदबा होगा.

आपको बतादें आरक्षण को लेकर देश भर में एक अजीब सा माहौल निर्मित हुआ. दलित से लेकर ओबीसी और अब सामान्य जाति वालों से आरक्षण के पैमाने बदलने की माग कर डाली है. आरक्षण को लेकर देश व्यापी बंद भी हो चुका है.

अब सांसद के इस ऑडियो के क्या मायने थे ये तो खुद सांसद ही बता सकते हैं. विन्ध्य टाइम्स की टीम ने भी इस सन्दर्भ में सांसद से संपर्क करना चाहा पर संपर्क नहीं हो पाया लेकिन अरक्षण को लेकर सांसद के इस तर्क पर आप भी अपनी राय दीजिये.


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL