VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Wednesday 20th of June 2018 | आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुआ सांसद का आडियो

आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुआ सांसद का आडियो


रीवा । देश भर में आरक्षण को लेकर चर्चा जोरों पर है और इसपर कई संगठन जहाँ एक ओर जातिगत आरक्षण को समाप्त करने की वकालत कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी ओर दलित समुदाय के संगठन आरक्षण बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. आरक्षण को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक आडियो वायरल हो रहा है.

सासंद के वायरल आडियो में वह कह रहे हैं कि अगर देश से आरक्षण खत्म कर दिया जायेगा तो समूचे देश में मुस्लिम  राज हो सकता है जिसके कारण देश भर में अराजकता का माहौल होगा. वायरल आडियो के माध्यम से सांसद जनार्दन मिश्रा कह रहे है कि आरक्षण खत्म होने के बाद देश के अंदर एक तिहाई भाग में मुस्लिम समुदाय का फैलाव होगा वहीं आदिवासी क्षेत्रों में क्रिश्चियनों का दबदबा होगा.

आपको बतादें आरक्षण को लेकर देश भर में एक अजीब सा माहौल निर्मित हुआ. दलित से लेकर ओबीसी और अब सामान्य जाति वालों से आरक्षण के पैमाने बदलने की माग कर डाली है. आरक्षण को लेकर देश व्यापी बंद भी हो चुका है.

अब सांसद के इस ऑडियो के क्या मायने थे ये तो खुद सांसद ही बता सकते हैं. विन्ध्य टाइम्स की टीम ने भी इस सन्दर्भ में सांसद से संपर्क करना चाहा पर संपर्क नहीं हो पाया लेकिन अरक्षण को लेकर सांसद के इस तर्क पर आप भी अपनी राय दीजिये.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL