VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 20th of June 2018 | आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुआ सांसद का आडियो

आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुआ सांसद का आडियो


रीवा । देश भर में आरक्षण को लेकर चर्चा जोरों पर है और इसपर कई संगठन जहाँ एक ओर जातिगत आरक्षण को समाप्त करने की वकालत कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी ओर दलित समुदाय के संगठन आरक्षण बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. आरक्षण को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक आडियो वायरल हो रहा है.

सासंद के वायरल आडियो में वह कह रहे हैं कि अगर देश से आरक्षण खत्म कर दिया जायेगा तो समूचे देश में मुस्लिम  राज हो सकता है जिसके कारण देश भर में अराजकता का माहौल होगा. वायरल आडियो के माध्यम से सांसद जनार्दन मिश्रा कह रहे है कि आरक्षण खत्म होने के बाद देश के अंदर एक तिहाई भाग में मुस्लिम समुदाय का फैलाव होगा वहीं आदिवासी क्षेत्रों में क्रिश्चियनों का दबदबा होगा.

आपको बतादें आरक्षण को लेकर देश भर में एक अजीब सा माहौल निर्मित हुआ. दलित से लेकर ओबीसी और अब सामान्य जाति वालों से आरक्षण के पैमाने बदलने की माग कर डाली है. आरक्षण को लेकर देश व्यापी बंद भी हो चुका है.

अब सांसद के इस ऑडियो के क्या मायने थे ये तो खुद सांसद ही बता सकते हैं. विन्ध्य टाइम्स की टीम ने भी इस सन्दर्भ में सांसद से संपर्क करना चाहा पर संपर्क नहीं हो पाया लेकिन अरक्षण को लेकर सांसद के इस तर्क पर आप भी अपनी राय दीजिये.


बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम

निर्वाचन आयोग ने कहा बदलाव के लिए करें मतदान, बीजेपी ने जताई आपत्ति


 VT PADTAL