VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 21st of June 2018 | संघ पर टिप्पणी के बाद घिरे ‘दिग्गी’

संघ पर टिप्पणी के बाद घिरे ‘दिग्गी’ भाजपा ने किया पलटवार


 चुनाव से पहले बिखरी पड़ी कांग्रेस को एकजुट करने प्रदेश भर में यात्रा कर रहे पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पार्टी की ही मुश्किलें बढ़ा दी है. दिग्विजय एक बार फिर भाजपा और संघ के निशाने पर हैं. दरअसल संघ को लेकर दिग्विजय के बयान से एक बार फिर बखेड़ा खड़ा हो गया है, वहीं भाजपा ने हिंदुत्व के खिलाफ किसी भी टिप्पणी को न स्वीकारते हुए दिग्विजय पर तीखा हमला बोला है. सभी हिंदू आतंकियों के आरएसएस से जुड़े होने वाले बयान के खिलाफ भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की वो तुरंत दिग्विजय सिंह को पार्टी से बाहर करें.

आपको बतादें दिग्विजय ने शनिवार को बड़ा बयान दिया था जिसमें उन्होनें कहा था कि जितने भी हिंदू धर्म वाले आतंकवादी पकड़े गए हैं, सब संघ के कार्यकर्ता रहे हैं लेकिन अब जब एकबार भाजपा ने उनहे निशाने पर लिया तब उन्होंने अपने सुर बदलते हुए कहा कि मैंने कभी हिंदू आतंकवाद नहीं कहा है मैंने हमेशा संघ टेररेजम टर्म का इस्तेमाल किया है. इसके बाद एक टीवी चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा सभी हिंदू आतंकवादी, जो पकड़े गए हैं उनके संबंध आरएसएस से हैं. नाथूराम गोडसे, जिसने महात्मा गांधी को मारा, वह भी आरएसएस का हिस्सा था. उन्होंने संघ को निशाने पर लेते हुए कहा, यह विचारधारा नफरत फैलाती है, नफरत से हिंसा होती है और वहीं से आतंकवाद की शुरुआत होती है. संघ को निशाने पर लेकर दिग्विजय के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है. दिग्विजय के इस बयान से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्यूंकि इसी साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होना है.

भाजपा नेता संबित पात्रा ने दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कड़ा विरोध जताया है. संबित ने कहा कि कांग्रेस को चाहिए कि वो दिग्विजय को पार्टी से निष्कासित करे संबित ने कहा कि जिन शब्दों का प्रयोग उन्होंने हिंदुओं के लिए किए है वो उन्हें बदनाम करते हैं. उन्होंने कहा दिग्विजय ने लाखों हिंदुओं पर उंगली उठाई है, उन्हें बदनाम किया है और उन्हें आतंकवादी कहा है. आप हिंदुओं को इतना हल्के में क्यों लेते हैं राहुल गांधी? उन्होंने कहा कि इस तरह के बयानों से अगर किसी को ऑक्सीजन मिलती है, किसी को फायदा मिलता है तो वो पूरी तरह से पाकिस्तान है.

 


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL