VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 23rd of June 2018 | डिप्टी सीएम बनाने की तैयारी कर रही कांग्रेस

सीएम की घोषणा हुई नहीं, डिप्टी सीएम बनाने की तैयारी कर रही कांग्रेस


मध्यप्रदेश में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरो पर है, सभी राजनीतिक पार्टियां अब चुनाव जीतने की कोशिशों में लग गई है. एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि इस बार का चुनाव संगठन लड़ेगा. तो इससे अब माना यह जा रहा है कि बीजेपी में भी सीएम चेहरा बदला जा सकता है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी का कहना है कि उनकी परंपरा नहीं है सीएम फेस घोषित करना लेकिन फिर भी बिना सीएम फेस घोषित किए ही कांग्रेस पार्टी में डिप्टी सीएम पद की नियुक्ति की तैयारियां शुरु हैं.

दरअसल कुछ दिनों पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने एक बयान दर्ज कराया था जिसमें उन्होने कांग्रेस नेता सुरेंद्र चौधरी को प्रदेश का उप-मुख्यमंत्री बनाये जाने का प्रस्ताव रखा था. जिसके बाद पार्टी के अंदर बवाल मच गया और कई नेताओं ने इसका विरोध भी किया यहाँ तक की कमलनाथ समर्थक सज्जन सिंह वर्मा ने तो बावरिया पर तंज कसते हुए यह भी कह दिया कि उन्हे मुख्यमंत्री भी प्रोजेक्ट कर देना चाहिए.

आपको बतादें प्रदेश प्रभारी के बयान पर कमलनाथ ने कहा कि मुझे कुछ नहीं पा है लेकिन मैं उनके द्वारा कही गई बात को यहीं मानता हूँ कि राहुल गांधी ने कहा है और अगर पार्टी के द्वारा ऐसे कोई निर्देश दिए गए तो उसमें विचार होगा, हालाकि बावरिया के इस बयान के बाद प्रदेश कार्यलय में काफी गहमागहमी का माहौल रहा वहीं कई नेताओं ने उन्हे बधाईयां भी दी लेकिन अब तक पार्टी के कार्यकर्ताओं को सीएम प्रोजेक्ट का इंतजार है.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL