VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 23rd of June 2018 | प्रशासनिक मुखिया बीपी सिंह के कार्यकाल में हुई बढोत्तरी

प्रशासनिक मुखिया बीपी सिंह के कार्यकाल में हुई 6 माह की बढोत्तरी


प्रदेश के प्रशासनिक मुखिया बसंत प्रताप सिंह के कार्यकाल में बढ़ोत्तरी को लेकर महीने भर से लगाई जा रही अटकलों पर अब विराम लग गया है. राज्य सरकार के आग्रह पर केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ने सिंह के कार्यकाल को 6 महीने तक बढ़ाने की मंजूरी दे दी है वे अब इसी साल 31 दिसंबर 2018 को रिटायर्ड होंगे सामान्यत: वे इसी महीने 30 जून को रिटायर्ड होने वाले थे.

दरअसल मुख्य सचिव के एक्सटेंशन को लेकर मप्र सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से अभी कोई अधिकृत आदेश जारी नहीं किया गया है. सरकारी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि बीपी सिंह को एक्सटेंशन मिल गया है और वह अगले छह महीने तक मप्र के प्रशासनिक मुखिया बने रहेंगे.

आपको बतादें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले महीने बीपी सिंह के कार्यकाल को बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा था, जिसे कुछ खामियों के साथ केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ने राज्य सरकार को लौटा दिया था. जिसके बाद दोबारा प्रस्ताव भेजा गया. 17 जून को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्य सचिव के एक्सटेंशन को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की थी. इसके बाद केंद्र ने बीपी सिंह के कार्यकाल में वृद्धि की मंजूरी दे दी है.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL