VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
प्रशासनिक मुखिया बीपी सिंह के कार्यकाल में हुई बढोत्तरी

प्रशासनिक मुखिया बीपी सिंह के कार्यकाल में हुई 6 माह की बढोत्तरी


प्रदेश के प्रशासनिक मुखिया बसंत प्रताप सिंह के कार्यकाल में बढ़ोत्तरी को लेकर महीने भर से लगाई जा रही अटकलों पर अब विराम लग गया है. राज्य सरकार के आग्रह पर केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ने सिंह के कार्यकाल को 6 महीने तक बढ़ाने की मंजूरी दे दी है वे अब इसी साल 31 दिसंबर 2018 को रिटायर्ड होंगे सामान्यत: वे इसी महीने 30 जून को रिटायर्ड होने वाले थे.

दरअसल मुख्य सचिव के एक्सटेंशन को लेकर मप्र सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से अभी कोई अधिकृत आदेश जारी नहीं किया गया है. सरकारी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि बीपी सिंह को एक्सटेंशन मिल गया है और वह अगले छह महीने तक मप्र के प्रशासनिक मुखिया बने रहेंगे.

आपको बतादें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले महीने बीपी सिंह के कार्यकाल को बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा था, जिसे कुछ खामियों के साथ केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ने राज्य सरकार को लौटा दिया था. जिसके बाद दोबारा प्रस्ताव भेजा गया. 17 जून को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्य सचिव के एक्सटेंशन को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की थी. इसके बाद केंद्र ने बीपी सिंह के कार्यकाल में वृद्धि की मंजूरी दे दी है.


कैबिनेट की बैठक आज, मिल सकती है कई प्रस्तावों को मंजूरी

आप ने किया इंदौर से घोषणा पत्र जारी !


 VT PADTAL