VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Saturday 23rd of June 2018 | प्रशासनिक मुखिया बीपी सिंह के कार्यकाल में हुई बढोत्तरी

प्रशासनिक मुखिया बीपी सिंह के कार्यकाल में हुई 6 माह की बढोत्तरी


प्रदेश के प्रशासनिक मुखिया बसंत प्रताप सिंह के कार्यकाल में बढ़ोत्तरी को लेकर महीने भर से लगाई जा रही अटकलों पर अब विराम लग गया है. राज्य सरकार के आग्रह पर केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ने सिंह के कार्यकाल को 6 महीने तक बढ़ाने की मंजूरी दे दी है वे अब इसी साल 31 दिसंबर 2018 को रिटायर्ड होंगे सामान्यत: वे इसी महीने 30 जून को रिटायर्ड होने वाले थे.

दरअसल मुख्य सचिव के एक्सटेंशन को लेकर मप्र सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से अभी कोई अधिकृत आदेश जारी नहीं किया गया है. सरकारी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि बीपी सिंह को एक्सटेंशन मिल गया है और वह अगले छह महीने तक मप्र के प्रशासनिक मुखिया बने रहेंगे.

आपको बतादें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले महीने बीपी सिंह के कार्यकाल को बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा था, जिसे कुछ खामियों के साथ केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ने राज्य सरकार को लौटा दिया था. जिसके बाद दोबारा प्रस्ताव भेजा गया. 17 जून को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्य सचिव के एक्सटेंशन को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की थी. इसके बाद केंद्र ने बीपी सिंह के कार्यकाल में वृद्धि की मंजूरी दे दी है.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL