VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 24th of June 2018 | कमिश्नर ने किया दीनदयाल रसोईघर में भोजन

कमिश्नर की नयी पहल, दीनदायल रसोईघर में किया भोजन


मात्र 5 रुपये में भरपेट भोजन कराने वाली दीनदयाल अंत्योदय रसोई में आज रीवा संभाग के कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी ने भोजन का आनंद लिया तथा उन्होने वहां पर मौजूद गरीबों को भोजन भी परोसा.

दरअसल अपने वैवाहिक वर्षगांठ के मौके पर संभाग के कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी ने दीनदयान अंत्योदय रसोईघर में पहुंचकर भोजन किया. इस दौरान उन्होने वहां पर साथ में भोजन कर रहे गरीबों को अपने हाथ भोजन परोसा. इस मौके पर विंध्य 24 से बात करते हुए उन्होने कहा कि आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के लिए यह एक बहुत अच्छी योजना है एवं मैं लोगों से निवेदन करता हूँ की अधिक से अधिक लोग इससे जुड़े.

इसके साथ ही उन्होने बताया कि अस्पताल में मरीज के परिजन व दूर-दराज से आए गरीब वर्ग के लिए यह योजना काफी कारगार साबित हो रही है. इसके अलावा कमिश्नर ने कहा कि इस योजना में लोगों के द्वारा सहायता भी दी रही है. वहीं इस योजना की मानिटरिंग भी की जायेगी जिससे यह योजना और प्रभावी बनेगी.

आपको बतादें रीवा कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी के द्वारा अपने वैवाहिक वर्षगाँठ के अवसर पर की गयी इस पहल की लोगो के द्वारा सराहना की जा रही है, दरसल इस तरह की पहल से अधिकारियों और वंचित तबके के लोगों का सीधा सम्बन्ध स्थापित हो सकता है. जो उस तबके के विकास के लिये लाभदायक साबित होगा.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL