VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 24th of June 2018 | कमिश्नर ने किया दीनदयाल रसोईघर में भोजन

कमिश्नर की नयी पहल, दीनदायल रसोईघर में किया भोजन


मात्र 5 रुपये में भरपेट भोजन कराने वाली दीनदयाल अंत्योदय रसोई में आज रीवा संभाग के कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी ने भोजन का आनंद लिया तथा उन्होने वहां पर मौजूद गरीबों को भोजन भी परोसा.

दरअसल अपने वैवाहिक वर्षगांठ के मौके पर संभाग के कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी ने दीनदयान अंत्योदय रसोईघर में पहुंचकर भोजन किया. इस दौरान उन्होने वहां पर साथ में भोजन कर रहे गरीबों को अपने हाथ भोजन परोसा. इस मौके पर विंध्य 24 से बात करते हुए उन्होने कहा कि आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के लिए यह एक बहुत अच्छी योजना है एवं मैं लोगों से निवेदन करता हूँ की अधिक से अधिक लोग इससे जुड़े.

इसके साथ ही उन्होने बताया कि अस्पताल में मरीज के परिजन व दूर-दराज से आए गरीब वर्ग के लिए यह योजना काफी कारगार साबित हो रही है. इसके अलावा कमिश्नर ने कहा कि इस योजना में लोगों के द्वारा सहायता भी दी रही है. वहीं इस योजना की मानिटरिंग भी की जायेगी जिससे यह योजना और प्रभावी बनेगी.

आपको बतादें रीवा कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी के द्वारा अपने वैवाहिक वर्षगाँठ के अवसर पर की गयी इस पहल की लोगो के द्वारा सराहना की जा रही है, दरसल इस तरह की पहल से अधिकारियों और वंचित तबके के लोगों का सीधा सम्बन्ध स्थापित हो सकता है. जो उस तबके के विकास के लिये लाभदायक साबित होगा.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL