VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
कमिश्नर ने किया दीनदयाल रसोईघर में भोजन

कमिश्नर की नयी पहल, दीनदायल रसोईघर में किया भोजन


मात्र 5 रुपये में भरपेट भोजन कराने वाली दीनदयाल अंत्योदय रसोई में आज रीवा संभाग के कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी ने भोजन का आनंद लिया तथा उन्होने वहां पर मौजूद गरीबों को भोजन भी परोसा.

दरअसल अपने वैवाहिक वर्षगांठ के मौके पर संभाग के कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी ने दीनदयान अंत्योदय रसोईघर में पहुंचकर भोजन किया. इस दौरान उन्होने वहां पर साथ में भोजन कर रहे गरीबों को अपने हाथ भोजन परोसा. इस मौके पर विंध्य 24 से बात करते हुए उन्होने कहा कि आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के लिए यह एक बहुत अच्छी योजना है एवं मैं लोगों से निवेदन करता हूँ की अधिक से अधिक लोग इससे जुड़े.

इसके साथ ही उन्होने बताया कि अस्पताल में मरीज के परिजन व दूर-दराज से आए गरीब वर्ग के लिए यह योजना काफी कारगार साबित हो रही है. इसके अलावा कमिश्नर ने कहा कि इस योजना में लोगों के द्वारा सहायता भी दी रही है. वहीं इस योजना की मानिटरिंग भी की जायेगी जिससे यह योजना और प्रभावी बनेगी.

आपको बतादें रीवा कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी के द्वारा अपने वैवाहिक वर्षगाँठ के अवसर पर की गयी इस पहल की लोगो के द्वारा सराहना की जा रही है, दरसल इस तरह की पहल से अधिकारियों और वंचित तबके के लोगों का सीधा सम्बन्ध स्थापित हो सकता है. जो उस तबके के विकास के लिये लाभदायक साबित होगा.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL