VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 24th of June 2018 | कमिश्नर ने किया दीनदयाल रसोईघर में भोजन

कमिश्नर की नयी पहल, दीनदायल रसोईघर में किया भोजन


मात्र 5 रुपये में भरपेट भोजन कराने वाली दीनदयाल अंत्योदय रसोई में आज रीवा संभाग के कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी ने भोजन का आनंद लिया तथा उन्होने वहां पर मौजूद गरीबों को भोजन भी परोसा.

दरअसल अपने वैवाहिक वर्षगांठ के मौके पर संभाग के कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी ने दीनदयान अंत्योदय रसोईघर में पहुंचकर भोजन किया. इस दौरान उन्होने वहां पर साथ में भोजन कर रहे गरीबों को अपने हाथ भोजन परोसा. इस मौके पर विंध्य 24 से बात करते हुए उन्होने कहा कि आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के लिए यह एक बहुत अच्छी योजना है एवं मैं लोगों से निवेदन करता हूँ की अधिक से अधिक लोग इससे जुड़े.

इसके साथ ही उन्होने बताया कि अस्पताल में मरीज के परिजन व दूर-दराज से आए गरीब वर्ग के लिए यह योजना काफी कारगार साबित हो रही है. इसके अलावा कमिश्नर ने कहा कि इस योजना में लोगों के द्वारा सहायता भी दी रही है. वहीं इस योजना की मानिटरिंग भी की जायेगी जिससे यह योजना और प्रभावी बनेगी.

आपको बतादें रीवा कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी के द्वारा अपने वैवाहिक वर्षगाँठ के अवसर पर की गयी इस पहल की लोगो के द्वारा सराहना की जा रही है, दरसल इस तरह की पहल से अधिकारियों और वंचित तबके के लोगों का सीधा सम्बन्ध स्थापित हो सकता है. जो उस तबके के विकास के लिये लाभदायक साबित होगा.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL