VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Sunday 24th of June 2018 | पीएम मोदी ने मोहनपुरा सिंचाई परियोजना का किया शुभारंभ

पीएम मोदी ने राजगढ़ पहुंचकर मोहनपुरा सिंचाई परियोजना का किया शुभारंभ


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को इंदौर में कई योजनाओं का शुभारंभ करने के बाद भोपाल दौर पर पहुंचे जहां एयरपोर्ट पर पीएम मोदी की सीएम शिवराज ने अगुवाई की. पीएम मोदी के स्वागत में शिवराज के साथ बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल पहुंचकर हेलीकॉप्टर के जरिए सीधे राजगढ़ रवाना हुए.

राजगढ़ में पीएम मोदी ने 4 हजार करोड़ रुपए के मोहनपुरा वृहद सिंचाई योजना का भी शुभारंभ किया. पीएम मोदी ने इस दौरान मुख्यमंत्री शहरी पेयजल योजना के अंतर्गत 14 नगरीय क्षेत्रों की पेयजल योजनाओं का भी लोकार्पण किया. इसके साथ ही, अमृत योजना के अंतर्गत 10 नगरीय क्षेत्रों में पार्कों का लोकार्पण किया प्रधानमंत्री ने बताया कि इस जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को लाभ मिलेगा. परियोजना से सवा लाख हेक्टेयर जमीनों की सिंचाई होगी. साथ ही लोगों के पीने की पानी की समस्या भी दूर होगी.

प्रधानमंत्री ने डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के पुण्यतिथि पर स्मरण करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के लिए की गई श्यामाप्रसाद मुखर्जी के योगदानों की याद दिलाई. पीएम ने कांग्रेस पर इशारों में निशाना भी साधा है. मोदी ने कहा ''जो लोग निराशा फैलाने का काम कर रहे हैं, वो जमीनी सच्चाई से कट चुके हैं''


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL