VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 24th of June 2018 | वायरल हुआ अनुष्का का क्रेजी वीडियो

वायरल हुआ अनुष्का का क्रेजी वीडियो, युवक ने दी लीगल नोटिस तो मंत्री ने की अनुष्का की तारीफ


बीते दिनों अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह एक युवक को कार से कचरा बाहर फेंकने पर उस शख्स को खूब खरी खोटी सुना रही हैं जिसके बाद विराट ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर भी कर दिया था.

मामला तूल पकड़ता देख आरोपी युवक खुद सामने आ गया.  मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट से अपनी सफाई दी, 'यह बहुत भयानक था. मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा-सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था. मेरे बराबर से गुजर रही एक कार से खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि अनुष्का शर्मा बैठी हैं. वह क्रेजी महिला की तरह मुझ पर चिल्लाने लगीं' अब इसी मामले को अरहान सिंह ने अपनी बदनामी का हवाला देते हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लीगल नोटिस भेज दी है.

मामला उस वक्त हाईप्रोफाइल हो गया जब खुद मोदी सरकार के दो मंत्री पहले रविशंकर प्रसाद और फिर बाद में किरण रिजिजू ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट किया.

आपको बतादें विराट ने जो वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था वह वायरल हो गया था. जिससे उस शख्स की काफी बदनामी हुई थी. जिसके जवाब में अरहान ने भी एक पोस्ट कर विराट और अनुष्का को उनकी इस हरकत का जवाब देते हुए दोनों को काफी भला-बुरा कहा था. इतना ही नहीं, अरहान की मां ने भी विराट और अनुष्का को वीडियो शेयर कर अपने बेटे को बदनाम करने के लिए काफी कोसा था.


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL