VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
वायरल हुआ अनुष्का का क्रेजी वीडियो

वायरल हुआ अनुष्का का क्रेजी वीडियो, युवक ने दी लीगल नोटिस तो मंत्री ने की अनुष्का की तारीफ


बीते दिनों अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह एक युवक को कार से कचरा बाहर फेंकने पर उस शख्स को खूब खरी खोटी सुना रही हैं जिसके बाद विराट ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर भी कर दिया था.

मामला तूल पकड़ता देख आरोपी युवक खुद सामने आ गया.  मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट से अपनी सफाई दी, 'यह बहुत भयानक था. मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा-सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था. मेरे बराबर से गुजर रही एक कार से खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि अनुष्का शर्मा बैठी हैं. वह क्रेजी महिला की तरह मुझ पर चिल्लाने लगीं' अब इसी मामले को अरहान सिंह ने अपनी बदनामी का हवाला देते हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लीगल नोटिस भेज दी है.

मामला उस वक्त हाईप्रोफाइल हो गया जब खुद मोदी सरकार के दो मंत्री पहले रविशंकर प्रसाद और फिर बाद में किरण रिजिजू ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट किया.

आपको बतादें विराट ने जो वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था वह वायरल हो गया था. जिससे उस शख्स की काफी बदनामी हुई थी. जिसके जवाब में अरहान ने भी एक पोस्ट कर विराट और अनुष्का को उनकी इस हरकत का जवाब देते हुए दोनों को काफी भला-बुरा कहा था. इतना ही नहीं, अरहान की मां ने भी विराट और अनुष्का को वीडियो शेयर कर अपने बेटे को बदनाम करने के लिए काफी कोसा था.


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL