VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 24th of June 2018 | वायरल हुआ अनुष्का का क्रेजी वीडियो

वायरल हुआ अनुष्का का क्रेजी वीडियो, युवक ने दी लीगल नोटिस तो मंत्री ने की अनुष्का की तारीफ


बीते दिनों अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह एक युवक को कार से कचरा बाहर फेंकने पर उस शख्स को खूब खरी खोटी सुना रही हैं जिसके बाद विराट ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर भी कर दिया था.

मामला तूल पकड़ता देख आरोपी युवक खुद सामने आ गया.  मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट से अपनी सफाई दी, 'यह बहुत भयानक था. मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा-सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था. मेरे बराबर से गुजर रही एक कार से खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि अनुष्का शर्मा बैठी हैं. वह क्रेजी महिला की तरह मुझ पर चिल्लाने लगीं' अब इसी मामले को अरहान सिंह ने अपनी बदनामी का हवाला देते हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लीगल नोटिस भेज दी है.

मामला उस वक्त हाईप्रोफाइल हो गया जब खुद मोदी सरकार के दो मंत्री पहले रविशंकर प्रसाद और फिर बाद में किरण रिजिजू ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट किया.

आपको बतादें विराट ने जो वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था वह वायरल हो गया था. जिससे उस शख्स की काफी बदनामी हुई थी. जिसके जवाब में अरहान ने भी एक पोस्ट कर विराट और अनुष्का को उनकी इस हरकत का जवाब देते हुए दोनों को काफी भला-बुरा कहा था. इतना ही नहीं, अरहान की मां ने भी विराट और अनुष्का को वीडियो शेयर कर अपने बेटे को बदनाम करने के लिए काफी कोसा था.


अमिताभ बच्चन और तपसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर हुआ रिलीज़

राहुल गाँधी की बायोपिक ‘माई नेम इस रागा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़


 VT PADTAL