VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
अजय सिंह की कोठी पर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

अजय सिंह की कोठी पर महिलाओं ने किया प्रदर्शन


मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल का पारिवारिक विवाद मामला अब तक शान्त नहीं हुआ. भारतीय जनता पार्टी ने अब इस मामले को अपना चुनावी मुद्दा बनाकर जनता के बीच भुनाने की कोशिशें शुरु कर दी है. जिसके लिए अब भाजपा महिलाओं का सहारा ले रही है. चुंकी मामला उनके मां से जुड़ा हुआ है.

इसी कड़ी में आज बीजेपी महिला मोर्चा की महिलाएं केरवा कोठी का घेराव करने पहुंची. जहां उन्होंने अजय सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के सरकारी बंगले की सुरक्षा बढ़ाई गई.

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के पास स्थित C - 19 के सामने पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हालांकि पुलिस ने उन महिलाओं को आगे नही बढ़ने दिया. इसी बीच महिलाओं को मनाने दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह भोपाल पहुंचे और उन्होंने महिलाओं को समझाइश दी. लक्ष्मण सिंह ने महिलाओं से कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है. बीजेपी इसे राजनीतिक रंग ना दें तो अच्छा होगा परन्तु महिला मोर्चा की कार्यकर्तायें मानने को तैयार नहीं.

बताया जा रहा है कि धरना प्रदर्शन के बाद महिला मोर्चा सभी संभागीय मुख्यालयों पर जा-जाकर जुलूस भी निकालेगी. वही सोमवार को महिला मोर्चा ज़िला मुख्यालय पर जाकर प्रदर्शन करेंगी.

आपको बतादें सोमवार से विधानसभा का मानसून सत्र शुरु होने वाला है. यह 14वीं विधानसभा का अंतिम सत्र है. इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं. इधर, कांग्रेस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली है, किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली है, वही दूसरी तरफ भाजपा, महिला मोर्चा के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस को घेरने की तैयारी में जुट गई है.

 


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL