VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 24th of June 2018 | अजय सिंह की कोठी पर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

अजय सिंह की कोठी पर महिलाओं ने किया प्रदर्शन


मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल का पारिवारिक विवाद मामला अब तक शान्त नहीं हुआ. भारतीय जनता पार्टी ने अब इस मामले को अपना चुनावी मुद्दा बनाकर जनता के बीच भुनाने की कोशिशें शुरु कर दी है. जिसके लिए अब भाजपा महिलाओं का सहारा ले रही है. चुंकी मामला उनके मां से जुड़ा हुआ है.

इसी कड़ी में आज बीजेपी महिला मोर्चा की महिलाएं केरवा कोठी का घेराव करने पहुंची. जहां उन्होंने अजय सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के सरकारी बंगले की सुरक्षा बढ़ाई गई.

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के पास स्थित C - 19 के सामने पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हालांकि पुलिस ने उन महिलाओं को आगे नही बढ़ने दिया. इसी बीच महिलाओं को मनाने दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह भोपाल पहुंचे और उन्होंने महिलाओं को समझाइश दी. लक्ष्मण सिंह ने महिलाओं से कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है. बीजेपी इसे राजनीतिक रंग ना दें तो अच्छा होगा परन्तु महिला मोर्चा की कार्यकर्तायें मानने को तैयार नहीं.

बताया जा रहा है कि धरना प्रदर्शन के बाद महिला मोर्चा सभी संभागीय मुख्यालयों पर जा-जाकर जुलूस भी निकालेगी. वही सोमवार को महिला मोर्चा ज़िला मुख्यालय पर जाकर प्रदर्शन करेंगी.

आपको बतादें सोमवार से विधानसभा का मानसून सत्र शुरु होने वाला है. यह 14वीं विधानसभा का अंतिम सत्र है. इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं. इधर, कांग्रेस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली है, किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली है, वही दूसरी तरफ भाजपा, महिला मोर्चा के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस को घेरने की तैयारी में जुट गई है.

 


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL