VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 24th of June 2018 | भाजपा के मंत्री ने दो बार किया एक ही जमीन का भूमिपूजन: कांग्रेस

भाजपा के मंत्री ने दो बार किया एक ही जमीन का भूमिपूजन: कांग्रेस


रीवा । कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने शनिवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होने स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल के ऊपर एक ही जमीन का दो बार भूमिपूजन करने का आरोप लगाया.

दो दिनों पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल के द्वारा प्रकाश चौराहे के पास की जिस जमीन पर पार्किंग बनाने के लिए भूमिपूजन किया गया था उसका अब कांग्रेस पार्टी के द्वारा विरोध शुरु हो चुका है..... शनिवार को कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने मीडिया से बात करते हुए मंत्री राजेंद्र शुक्ल के ऊपर आरोप लगाया कि बीते दिनों पार्किंग के लिए उनके द्वारा जिस जीन का भूमिपूजन किया गया है उस जमीन का भूमिपूजन इसके पहले वर्ष 2005 में पहले भी हो चुका है.

शहर अध्यक्ष मंगू ने बताया कि पिछली बार उस जमीन पर 23 दुकाने बनाने के लिए भूमिपूजन किया गया था लेकिन अब तक वह दुकाने नहीं बन सकी और अब मंत्री जी के द्वारा उसी जमीन को पार्किंग के लिए चिन्हित किया गया है और दोबारा उस जमीन का भूमिपूजन किया गया. इसके साथ ही बोलते हुए उन्होने अन्य कई मुद्दों पर सरकार व मंत्री के घेरा.


केरल बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आगे आई शहर की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान

अस्पताल परिसर से चोरी हुई बोलेरो वाहन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, मचा हड़


 VT PADTAL