VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 24th of June 2018 | भाजपा के मंत्री ने दो बार किया एक ही जमीन का भूमिपूजन: कांग्रेस

भाजपा के मंत्री ने दो बार किया एक ही जमीन का भूमिपूजन: कांग्रेस


रीवा । कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने शनिवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होने स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल के ऊपर एक ही जमीन का दो बार भूमिपूजन करने का आरोप लगाया.

दो दिनों पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल के द्वारा प्रकाश चौराहे के पास की जिस जमीन पर पार्किंग बनाने के लिए भूमिपूजन किया गया था उसका अब कांग्रेस पार्टी के द्वारा विरोध शुरु हो चुका है..... शनिवार को कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने मीडिया से बात करते हुए मंत्री राजेंद्र शुक्ल के ऊपर आरोप लगाया कि बीते दिनों पार्किंग के लिए उनके द्वारा जिस जीन का भूमिपूजन किया गया है उस जमीन का भूमिपूजन इसके पहले वर्ष 2005 में पहले भी हो चुका है.

शहर अध्यक्ष मंगू ने बताया कि पिछली बार उस जमीन पर 23 दुकाने बनाने के लिए भूमिपूजन किया गया था लेकिन अब तक वह दुकाने नहीं बन सकी और अब मंत्री जी के द्वारा उसी जमीन को पार्किंग के लिए चिन्हित किया गया है और दोबारा उस जमीन का भूमिपूजन किया गया. इसके साथ ही बोलते हुए उन्होने अन्य कई मुद्दों पर सरकार व मंत्री के घेरा.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL