VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
खाली दिखी जनसुनवाई की कुर्सियां

जनसुनवाई में नहीं होती कोई सुनवाई, सुनवाई से ऊब गई जनता


रीवा । शहर के एस.पी कार्यलय में प्रत्येक मंगलवार की तरह इस बार भी जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जिलेभर के सभी थानों के टी.आई सहित अन्य पुलिस स्टाफ मौजूद रहे. लेकिन इस बार पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश जनता जनसुनवाई कार्यक्रम में नहीं दिखी.

दरअसल हमेशा ही एस.पी कार्यलय व कलेक्ट्रेट भवन में होने वाले जनसुनवाई कार्यक्रम में भीड़ देखी जाती रही है लेकिन इस बार हालात बदले नजर आए. और हर मंगलवार को इन कार्यालयों के चक्कर लगाने वाले लोग भी इस बार नहीं दिखे.

अक्सर देखा जाता रहा है कि जिलेभर से लोग अपनी-अपनी समस्याओं का हल कराने जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचते थे. परंतु लोगों की समस्या का कोई हल नहीं हो पाता था जिससे अब सरकार की इस पहल से जनता का मन ऊब सा गया है जिसके कारण इस बार जहां कलेकट्रेट भवन में पहले जैसे भीड़ नहीं दिखी वहीं एसपी कार्यालय के जनसुनवाई कार्यक्रम में लगी कुर्सियां खाली रखी रहीं.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL