VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सदन में छलका विधायिका का दर्द

भाजपा विधायक ने अपने सरकार के मंत्री के खिलाफ खिलाफ लगाया आरोप


 

रीवा । सेमरिया विधायक नीलम मिश्रा अपने पति और रीवा जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर अपनी ही सरकार के मंत्री राजेन्द्र शुक्ल को छोड़ने के मूड में नज़र नही आ रही है, इसी लिए मानसून सत्र के पहले दिन भाजपा विधायक नीलम मिश्रा मंत्री राजेंद्र शुक्ल के खिलाफ सदन में धरने में बैठ गयी. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस की के महिला विधायक भी दिखी.  

दरअसल सोमवार को शहर के आई.जी कार्यलय में ज्ञापन सौपते हुए सेमरिया विधायक नीलम मिश्रा ने पुलिस प्रशासन से अपने परिवार को जान का खतरा होने का आरोप लगाया है. सेमरिया विधायक का कहना है कि रीवा जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष व उनके पति अभय मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के द्वारा जाल बिछाया गया है. हालाकि अभय मिश्रा किसी कारण से उस जाल में फंसने से बच गए लेकिन जिले की पुलिस प्रशासन मंत्री राजेंद्र शुक्ल के इशारे में जबरन उनके पति को फंसाने में लगी हुई है.

सेमरिया विधायक नीलम मिश्रा ने इस पूरे संदर्भ पर बात करने के लिए ज्ञापन उपरांत प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया जिसमें उन्होने बताया कि दो दिनों पूर्व सेमरिया में चिरौंजीलाल की हत्या के बाद आक्रोषित जनता के द्वारा टीआई को दौड़ाकर मारा गया था जिसके तहत भीड़ को भड़काने के आरोप में पुलिस प्रशासन के द्वारा उनके पति अभय मिश्रा की गिरफ्तारी की योजना बनाई गई है.

हालाकि नीलम मिश्रा ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर जब उन्होने आई.जी रीवा से बात की तब आई.जी ने मामले की कोई जानकारी ना होने की बात कही. इस दौरान सेमरिया विधायक ने स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि पुलिस प्रशासन मंत्री के हाथ की कठपुतली हो चुकी है. इसके साथ ही नीलम मिश्रा ने अन्य कई मुद्दों को लेकर मंत्री व भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया.

 

 

 


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL