VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 26th of June 2018 | सदन में छलका विधायिका का दर्द

भाजपा विधायक ने अपने सरकार के मंत्री के खिलाफ खिलाफ लगाया आरोप


 

रीवा । सेमरिया विधायक नीलम मिश्रा अपने पति और रीवा जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर अपनी ही सरकार के मंत्री राजेन्द्र शुक्ल को छोड़ने के मूड में नज़र नही आ रही है, इसी लिए मानसून सत्र के पहले दिन भाजपा विधायक नीलम मिश्रा मंत्री राजेंद्र शुक्ल के खिलाफ सदन में धरने में बैठ गयी. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस की के महिला विधायक भी दिखी.  

दरअसल सोमवार को शहर के आई.जी कार्यलय में ज्ञापन सौपते हुए सेमरिया विधायक नीलम मिश्रा ने पुलिस प्रशासन से अपने परिवार को जान का खतरा होने का आरोप लगाया है. सेमरिया विधायक का कहना है कि रीवा जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष व उनके पति अभय मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के द्वारा जाल बिछाया गया है. हालाकि अभय मिश्रा किसी कारण से उस जाल में फंसने से बच गए लेकिन जिले की पुलिस प्रशासन मंत्री राजेंद्र शुक्ल के इशारे में जबरन उनके पति को फंसाने में लगी हुई है.

सेमरिया विधायक नीलम मिश्रा ने इस पूरे संदर्भ पर बात करने के लिए ज्ञापन उपरांत प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया जिसमें उन्होने बताया कि दो दिनों पूर्व सेमरिया में चिरौंजीलाल की हत्या के बाद आक्रोषित जनता के द्वारा टीआई को दौड़ाकर मारा गया था जिसके तहत भीड़ को भड़काने के आरोप में पुलिस प्रशासन के द्वारा उनके पति अभय मिश्रा की गिरफ्तारी की योजना बनाई गई है.

हालाकि नीलम मिश्रा ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर जब उन्होने आई.जी रीवा से बात की तब आई.जी ने मामले की कोई जानकारी ना होने की बात कही. इस दौरान सेमरिया विधायक ने स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि पुलिस प्रशासन मंत्री के हाथ की कठपुतली हो चुकी है. इसके साथ ही नीलम मिश्रा ने अन्य कई मुद्दों को लेकर मंत्री व भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया.

 

 

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL