VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 26th of June 2018 | प्रदेश में 11 प्रतिशत रेप मामले में हुई बढ़ोत्तरी: कविता पाण्डेय

महिला उत्पीड़न पर बोलीं कविता, कहा प्रदेश में 11 प्रतिशत रेप मामले में हुई बढ़ोत्तरी


रीवा । शहर के काफी हाउस में आज मप्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष कविता पाण्डेय के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें उन्होने प्रदेश में हो रही महिला उत्पीडन सहित कई समस्याओं को लेकर बात की.

दरअसल कांग्रेस नेत्री कविता पाण्डेय ने पत्रकारों से बात करते हुये सबसे पहले बताया की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के द्वारा उन्हें रीवा और सागर संभाग में महिला कांग्रेस को सुदृढ़ और सक्रिय करने की जिम्मेदारी दी गयी है,

इसके साथ ही उन्होंने म.प्र. में हो रही महिला उत्पीडन को लेकर शिवराज सरकार पर जम कर निशाना साधा और कहा की मध्यप्रदेश पिछले कई वर्षों से रेप कैपिटल बना हुआ है.

कविता पाण्डेय ने कहा कि पिछले 1 वर्ष में दुष्कर्म के 11 %मामले बढे हैं जबकि नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले में 57 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है इसके अलावा उन्होंने महिला कांग्रेस के बूथ स्तर को मजबूत करते हुये भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL