VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
प्रदेश में 11 प्रतिशत रेप मामले में हुई बढ़ोत्तरी: कविता पाण्डेय

महिला उत्पीड़न पर बोलीं कविता, कहा प्रदेश में 11 प्रतिशत रेप मामले में हुई बढ़ोत्तरी


रीवा । शहर के काफी हाउस में आज मप्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष कविता पाण्डेय के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें उन्होने प्रदेश में हो रही महिला उत्पीडन सहित कई समस्याओं को लेकर बात की.

दरअसल कांग्रेस नेत्री कविता पाण्डेय ने पत्रकारों से बात करते हुये सबसे पहले बताया की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के द्वारा उन्हें रीवा और सागर संभाग में महिला कांग्रेस को सुदृढ़ और सक्रिय करने की जिम्मेदारी दी गयी है,

इसके साथ ही उन्होंने म.प्र. में हो रही महिला उत्पीडन को लेकर शिवराज सरकार पर जम कर निशाना साधा और कहा की मध्यप्रदेश पिछले कई वर्षों से रेप कैपिटल बना हुआ है.

कविता पाण्डेय ने कहा कि पिछले 1 वर्ष में दुष्कर्म के 11 %मामले बढे हैं जबकि नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले में 57 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है इसके अलावा उन्होंने महिला कांग्रेस के बूथ स्तर को मजबूत करते हुये भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL