VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 26th of June 2018 | प्रदेश में 11 प्रतिशत रेप मामले में हुई बढ़ोत्तरी: कविता पाण्डेय

महिला उत्पीड़न पर बोलीं कविता, कहा प्रदेश में 11 प्रतिशत रेप मामले में हुई बढ़ोत्तरी


रीवा । शहर के काफी हाउस में आज मप्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष कविता पाण्डेय के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें उन्होने प्रदेश में हो रही महिला उत्पीडन सहित कई समस्याओं को लेकर बात की.

दरअसल कांग्रेस नेत्री कविता पाण्डेय ने पत्रकारों से बात करते हुये सबसे पहले बताया की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के द्वारा उन्हें रीवा और सागर संभाग में महिला कांग्रेस को सुदृढ़ और सक्रिय करने की जिम्मेदारी दी गयी है,

इसके साथ ही उन्होंने म.प्र. में हो रही महिला उत्पीडन को लेकर शिवराज सरकार पर जम कर निशाना साधा और कहा की मध्यप्रदेश पिछले कई वर्षों से रेप कैपिटल बना हुआ है.

कविता पाण्डेय ने कहा कि पिछले 1 वर्ष में दुष्कर्म के 11 %मामले बढे हैं जबकि नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले में 57 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है इसके अलावा उन्होंने महिला कांग्रेस के बूथ स्तर को मजबूत करते हुये भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL