VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 27th of June 2018 | जारी हुई विधानसभा चुनाव के लिए ‘आप’ की पहली सूची

जारी हुई विधानसभा चुनाव के लिए ‘आप’ की पहली सूची


विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर प्रत्याशी उतरने का ऐलान कर चुकी आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को पार्टी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. पार्टी ने पहली सूची में 20 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय किए हैं. जिसमें बिजावर से पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर, अमर पाटन से पार्टी के रीवा जोन सचिव जितेंद्र चौरसिया, गोटेगांव से पूर्व आईपीएस और पार्टी के होशंगाबाद लोकसभा प्रभारी महेश प्रसाद चौधरी, सीहोर से राष्ट्रीय स्तर के धावक और पार्टी के जिला सचिव कृष्णा पाल सिंह बघेल, नीमच से पार्टी के मंदसौर लोकसभा प्रभारी नवीन अग्रवाल, सेवड़ा से पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता परिणीता राजे उर्फ बेटी राजा समेत 20 नाम शामिल हैं.

दरअसल पहली सूची में पूर्व आईपीएस, गांधीवादी, किसान नेता, युवा और जमीनी कार्यकर्ता शामिल हैं. पार्टी के प्रत्याशियों की दूसरी सूची 6 जुलाई को ग्वालियर में जारी की जाएगी. बताया जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 15 जुलाई को इंदौर आएंगे.

आपको बतादें पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने मीडिया से चर्चा में कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में व्यवस्था बदलने की जो शुरुआत की है, उसे मध्य प्रदेश में आगे बढ़ाया जाएगा और इसी क्रम में आज 20 प्रत्याशियों की सूची जारी की जा रही है उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा की सरकारों ने लूट और भ्रष्टाचार की जो व्यवस्था बनाई है, उसके कारण प्रदेश में हर ओर समस्याएं हैं. शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, किसान, बिजली, सड़क, पानी जैसे बुनियादी मुद्दों पर मध्य प्रदेश की स्थिति बेहद खराब है. आज आम आदमी इन दोनों ही पार्टियों से त्रस्त हो चुका है और व्यवस्था परिवर्तन के लिए आम आदमी पार्टी पर भरोसा जता रहा है.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL