VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
वायरल हुआ कांग्रेस नेता का वीडियो

वायरल हुआ कांग्रेस नेता का वीडियो, कर रहे मोदी-शिवराज की तारीफ


मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अब एक तरफ कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी में चल रही गुटबाजी और मनमुटाव को खत्म करने मे लगे हुए है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता भाजपा के फेवर में बयान देकर पार्टी की मुश्किलें बढ़ा रहे है. इसी कड़ी में ताजा मामला छतरपुर से आया है जहां राजनगर सीट से तीन बार के कांग्रेस विधायक रहे विक्रम सिंह नातीराजा ने प्रधानमंत्री मोदी के पीएम आवास योजना की तारीफ की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे है और विधायक की हिम्मत की दाद दे रहे है.

इसके साथ ही विधायक ने वीडियो में मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार की भी तारीफ की है. वीडियो 23 जून को खजुराहो के नगर परिषद में आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जिसमें हितग्राहियो को पीएम आवास योजना के तहत पक्के मकान की चाबियां दी गई थी. विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां भाजपा इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर चुटकी ले रही है, वही कांग्रेस नेताओं में हड़कंप सा मच गया है.

बतादें एक दिन पहले ही विधानसभा का मानसून सत्र अनिश्चिकालीन के लिए स्थगित किया गया है, जिसमें कांग्रेस नेताओं द्वारा शिवराज सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित किया गया था. वहीं कल पूरे देश में आपातकाल को बीजेपी द्वारा काला दिवस के रूप मे मनाया गया.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL