VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Wednesday 27th of June 2018 | वायरल हुआ कांग्रेस नेता का वीडियो

वायरल हुआ कांग्रेस नेता का वीडियो, कर रहे मोदी-शिवराज की तारीफ


मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अब एक तरफ कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी में चल रही गुटबाजी और मनमुटाव को खत्म करने मे लगे हुए है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता भाजपा के फेवर में बयान देकर पार्टी की मुश्किलें बढ़ा रहे है. इसी कड़ी में ताजा मामला छतरपुर से आया है जहां राजनगर सीट से तीन बार के कांग्रेस विधायक रहे विक्रम सिंह नातीराजा ने प्रधानमंत्री मोदी के पीएम आवास योजना की तारीफ की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे है और विधायक की हिम्मत की दाद दे रहे है.

इसके साथ ही विधायक ने वीडियो में मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार की भी तारीफ की है. वीडियो 23 जून को खजुराहो के नगर परिषद में आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जिसमें हितग्राहियो को पीएम आवास योजना के तहत पक्के मकान की चाबियां दी गई थी. विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां भाजपा इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर चुटकी ले रही है, वही कांग्रेस नेताओं में हड़कंप सा मच गया है.

बतादें एक दिन पहले ही विधानसभा का मानसून सत्र अनिश्चिकालीन के लिए स्थगित किया गया है, जिसमें कांग्रेस नेताओं द्वारा शिवराज सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित किया गया था. वहीं कल पूरे देश में आपातकाल को बीजेपी द्वारा काला दिवस के रूप मे मनाया गया.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL