VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 27th of June 2018 | सेमरिया हत्याकांड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

सेमरिया हत्याकांड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी, नजर नहीं आए जिपं अध्यक्ष अभय


रीवा । पिछले दिनों सेमरिया हत्याकांड में दर्ज हुए केस के तहत जिला कांग्रेस के शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने आज अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तारी दी. जिसके बाद उन्हे पुलिस के द्वारा अस्थायी जेल में ले जाया गया.

दरअसल सोमरिया हत्यकांड का मामला दिनोदिन गरमाता जा रहा है. जहां एक ओर कल बीजेपी के द्वारा सेमरिया बंद रखा गया वहीं दूसरी ओर आज कांग्रेस पार्टी के द्वारा गिरफ्तारी दी गई. गिरफ्तारी के समय मीडिया से बात करते हुए पार्टी के शहर अध्यक्ष मंगू ने बताया कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है तथा प्रशासनिक अधिकारी नेताओं के इशारे में राजनैतिक विरोधियों के खिलाफ कार्यवाई कर रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होने बताया कि मेरे ऊपर पुलिस के द्वारा 16 मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए उन्होने कहा कि कई बार सांसद जनार्दन मिश्र के द्वारा कलेक्ट्रेट में धरना दिया गया लेकिन आज तक उनके ऊपर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई और जब कांग्रेस पार्टी के द्वारा धरने का प्रयास किया जाता है तो प्राशासन उनकी गिरफ्तारी की कोशिशों में जुट जाता है.

इस दौरान कांग्रेस पार्टी के द्वारा डीआईजी को ज्ञापन भी सौंपा गया जिसमें सांसद व बीजेपी के अन्य कई नेताओं पर पुलिस कार्यवाई करने की मांग की गई. जिसके बाद पुलिस के द्वारा गुरमीत सिंह मंगू सहित उनके अन्य समर्थकों को स्वामी विवेकानंद पार्क में बनाए गए अस्थायी जेल में भेजा गया. हालाकि इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा गिरफ्तारी में नजर नहीं आए जबकि इस पूरे मामले में उनकी गिरफ्तारी कराने की बात भी हो रही थी.

 


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL