VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 27th of June 2018 | सेमरिया हत्याकांड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

सेमरिया हत्याकांड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी, नजर नहीं आए जिपं अध्यक्ष अभय


रीवा । पिछले दिनों सेमरिया हत्याकांड में दर्ज हुए केस के तहत जिला कांग्रेस के शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने आज अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तारी दी. जिसके बाद उन्हे पुलिस के द्वारा अस्थायी जेल में ले जाया गया.

दरअसल सोमरिया हत्यकांड का मामला दिनोदिन गरमाता जा रहा है. जहां एक ओर कल बीजेपी के द्वारा सेमरिया बंद रखा गया वहीं दूसरी ओर आज कांग्रेस पार्टी के द्वारा गिरफ्तारी दी गई. गिरफ्तारी के समय मीडिया से बात करते हुए पार्टी के शहर अध्यक्ष मंगू ने बताया कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है तथा प्रशासनिक अधिकारी नेताओं के इशारे में राजनैतिक विरोधियों के खिलाफ कार्यवाई कर रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होने बताया कि मेरे ऊपर पुलिस के द्वारा 16 मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए उन्होने कहा कि कई बार सांसद जनार्दन मिश्र के द्वारा कलेक्ट्रेट में धरना दिया गया लेकिन आज तक उनके ऊपर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई और जब कांग्रेस पार्टी के द्वारा धरने का प्रयास किया जाता है तो प्राशासन उनकी गिरफ्तारी की कोशिशों में जुट जाता है.

इस दौरान कांग्रेस पार्टी के द्वारा डीआईजी को ज्ञापन भी सौंपा गया जिसमें सांसद व बीजेपी के अन्य कई नेताओं पर पुलिस कार्यवाई करने की मांग की गई. जिसके बाद पुलिस के द्वारा गुरमीत सिंह मंगू सहित उनके अन्य समर्थकों को स्वामी विवेकानंद पार्क में बनाए गए अस्थायी जेल में भेजा गया. हालाकि इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा गिरफ्तारी में नजर नहीं आए जबकि इस पूरे मामले में उनकी गिरफ्तारी कराने की बात भी हो रही थी.

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL