VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
शिवराज सरकार के खिलाफ ‘आप’ ने निकाली रैली

शिवराज सरकार के खिलाफ ‘आप’ ने निकाली रैली, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल


रीवा । आम आदमी पार्टी के द्वारा आज प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था के खिलाफ रैली का आयोजन किया गया. जिसमें आप नेताओं ने कई विभिन्न मुद्दों पर शिवराज सरकार को घेरा.

प्रदेश सरकार की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी के द्वारा शिवराज सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए  रैली निकाली गई जिसमें सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.आप नेता ने बताया कि मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था दिनो दिन बिगड़ती जा रही है और सरकार बेरोजगारी, मंहगाई, महिला उत्पीड़न जैसी अन्य कई समस्याओं का कोई निदान नहीं कर रही है.

इसके साथ ही आज का युवा वर्ग बदहाली के हालत में अपने जीवन को गुजार रहा है वहीं महिला सुरक्षा को लेकर सरकार की लापरवाही से मध्यप्रदेश के अंदर हर दिन रेप के मामलों में बढोत्तरी होती जा रही है. वहीं मंहगाई के बारे में बात करते हुए आप नेताओं ने कहा कि जल्द से जल्द मंहगाई को कम करने के लिए सरकार को कोई ठोस कदम उठाने चाहिए. उन्होने कहा कि इन्ही कई मुद्दो के जबाव में जनता आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL