VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 27th of June 2018 | शिवराज सरकार के खिलाफ ‘आप’ ने निकाली रैली

शिवराज सरकार के खिलाफ ‘आप’ ने निकाली रैली, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल


रीवा । आम आदमी पार्टी के द्वारा आज प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था के खिलाफ रैली का आयोजन किया गया. जिसमें आप नेताओं ने कई विभिन्न मुद्दों पर शिवराज सरकार को घेरा.

प्रदेश सरकार की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी के द्वारा शिवराज सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए  रैली निकाली गई जिसमें सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.आप नेता ने बताया कि मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था दिनो दिन बिगड़ती जा रही है और सरकार बेरोजगारी, मंहगाई, महिला उत्पीड़न जैसी अन्य कई समस्याओं का कोई निदान नहीं कर रही है.

इसके साथ ही आज का युवा वर्ग बदहाली के हालत में अपने जीवन को गुजार रहा है वहीं महिला सुरक्षा को लेकर सरकार की लापरवाही से मध्यप्रदेश के अंदर हर दिन रेप के मामलों में बढोत्तरी होती जा रही है. वहीं मंहगाई के बारे में बात करते हुए आप नेताओं ने कहा कि जल्द से जल्द मंहगाई को कम करने के लिए सरकार को कोई ठोस कदम उठाने चाहिए. उन्होने कहा कि इन्ही कई मुद्दो के जबाव में जनता आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL